Friday 2 March 2018

Fxst - विदेशी मुद्रा - सफल - व्यापारियों - समीक्षा


विदेशी मुद्रा सफल व्यापारियों की समीक्षा करें विदेशी मुद्रा सफल व्यापारियों की समीक्षा करें यदि आप 2013 में मेरे जैसे वापस कहाँ हैं, तो मुझे यकीन है कि आप सोच रहे थे। कौन विदेशी मुद्रा सफल व्यापारी है Right8230। अच्छी तरह से वे पहले एक छोटी सी कंपनी है जो व्यापारियों को शिक्षण देने के लिए कैसे शुरू किया सख्ती से विदेशी मुद्रा वे don8217t स्टॉक करते हैं, वे don8217t व्यापार वस्तुओं, वे don8217t व्यापार बायनेरिज़, वे विदेशी मुद्रा करते हैं वे 2007 के बाद से छात्रों को पढ़ा नहीं गया है, अगर नहीं, लेकिन मेरे ज्ञान के लिए सिर व्यापारी और संस्थापक अरमांडो मार्टिनेज के 20 साल के शिक्षण और व्यापार । तो, जहां स्थित विदेशी मुद्रा व्यापारिक व्यापार शुरुआती तौर पर मुख्यालय मियामी, फ्लोरिडा में स्थित है। वे वर्ष के माध्यम से सेमिनार आयोजित करते हैं, अब यह जाना जरूरी नहीं है कि क्या आप एक अलग राज्य में हैं और जो कुछ भी कारण आप इसे कर सकते हैं 8217 कर सकते हैं। वे वेबिनार को रिकॉर्ड करने के लिए सुनिश्चित करते हैं और इसे आप के पास भेजते हैं और साथ ही साथ सभी प्रशिक्षण, यह सभी ऑनलाइन है, जो मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है, जब मैंने पहली बार शुरू किया तो मैं मियामी जाने में सक्षम नहीं था। अपने संरक्षक अरमांडो मार्टिनेज़ से सिर्फ एक त्वरित टिप, जहां वह बताता है कि 8221 1 रास्ता ब्रोकर आपके द्वारा पैसे कमाते हैं 8220: तो, क्या आप वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापारियों के साथ सफल हो सकते हैं दुर्भाग्य से, इस उद्योग में शामिल होने वाले प्रत्येक व्यक्ति को व्यापार के लिए बाहर काट नहीं दिया जाता है, यहां तक ​​कि लोगों की सहायता से भी और इसलिए नहीं कि वे don8217t इसे प्राप्त करते हैं, लेकिन क्योंकि वे बहुत तेजी से 8282 को छोड़ देते हैं। ईमानदारी से मेरे 4-5 वर्षों के व्यापार में यह एक गुणवत्ता I8217ve है जो वास्तव में इसे बनाने (वे कभी भी नहीं निकलते) देखा है, इसलिए यह सब आपके लिए निर्भर करता है और आप इसे कैसे करना चाहते हैं अभी व। कुछ लोग 3 महीने में और 2 वर्षों में यह सीखते हैं, हम अलग-अलग हैं और अलग गति से सीखते हैं और अनुकूल होते हैं। वैसे भी, आप यहां विद्यार्थियों की अपनी खुद की प्रमाण-पत्रों की जांच करने के लिए स्वागत करते हैं: विदेशी मुद्रासत्ताविभाजनकर्तास्टेस्टीमोनी एफएएसएसटी किस प्रकार की रणनीति विदेशी मुद्रा व्यापारियों को सिखाती है एक ट्रेडिंग सिस्टम को स्वचालित तकनीकी विश्लेषण के लाभों का इस्तेमाल करते हैं, हालांकि यह अभी भी व्यापारी को मौजूदा बाजार में समायोजित करने की अनुमति देता है गतिशीलता। यद्यपि यह ठेठ व्यापारिक शिक्षा के विपरीत लग सकता है, इस वीडियो सीरीज़ को देखें तो आपको ये पता चलेगा कि उनकी रणनीति किस तरह से काम करती है। यहां क्लिक करें वीडियो सीरीज़ आप अपने नवीनतम प्लेटफॉर्म को भी इसे मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं 8211 FxPM 2.0 अब अगर मैं किसी और के साथ आया हूं प्रश्न मैं निश्चित रूप से उन्हें यहां अपडेट कर सकता हूं, यदि आपके पास कोई भी है मुझे फेसबुक पर संदेश भेजें या मुझे जोड़ें मुझे पूछने के लिए बेझिझक, मुझे पता है कि इसे और अधिक जानना चाहते हैं 8211 facebookmartinhernandez Cool Free FxST StuffFxST समीक्षा द्वारा बनाया गया: मार्टिन दिनांक: सितंबर, 2013 FxST कार्यक्रम की समीक्षा करें यदि आप वेब खोज रहे हैं और बहुत सारे ऑनलाइन शोध किए हैं । मैं खुद एफएएसएसटी के साथ पंजीकरण करने से पहले अपनी शोध करता था और एक असली एफएक्सएसटी कार्यक्रम की समीक्षा की तलाश कर रहा था और बहुत कम पाया, यही वजह है कि मैंने खुद को खुद बनाने का फैसला किया जैसा मैंने कहा था कि मैंने इंटरनेट पर अपने अनुसंधान किया है, केवल उन तथ्यों को ढूंढने के लिए कि FxST समीक्षा उनकी वेबसाइट पर है, उनके पिछले छात्रों से आपने ऑनलाइन खोज और एफएक्सएसटी की समीक्षा या विदेशी मुद्रा सफल व्यापारियों या यहां तक ​​कि उनके एफसीएपीएम सिस्टम के बारे में सुना है और मुझे यकीन है कि आपने अपने यूट्यूब वीडियो देखे हैं और कैसे मैट और जोश, अरमांडो सहित, बाजार से त्वरित लाभ कमा सकते हैं। खैर, जो वास्तव में मेरी दिलचस्पी बढ़ी और यह मुझे इस कंपनी को देखने के लिए मिला। अब मैंने साइन अप किया और कुछ प्रशिक्षण पाठ्यक्रम और वीडियो लिए, मैंने पहले मार्क से बात की थी और हम 2010 के अंत में मैनहट्टन समुद्र तट में मिले थे और मैं 2011 में शामिल हुआ था। अब, उस वक्त मैं एक और शिक्षा के माध्यम से जा रहा था कंपनी, और किसी तरह मुझे किसी अन्य तरह से दूसरी शिक्षा कंपनी में वापस जाना दुर्भाग्य से यह काम नहीं हुआ, मुझे पता था कि मैंने गलती की थी और उस गलती ने मुझे अपना समय बर्बाद करने के 2 साल खर्च किए। यह बाज़ार में एक व्यापार को लगाए जाने जैसा था, एक बार इसे रखा जाता है और आप खो देते हैं, पैसे वापस करने के लिए कोई भी नहीं है। नीचे मेरी रसीद है जब मैंने पेपैल के माध्यम से भुगतान किया जाहिर है उस वक्त यह बहुत सस्ती थी। हम सभी गलतियां करते हैं जो हमारे लिए समय और धन की उम्मीद करते हैं, यह आपके साथ होता है। यही कारण है कि मैंने इस ब्लॉग को बनाने का फैसला किया क्योंकि मैं हारने के माध्यम से फिर से और फिर से कंपनी से कंपनी में कूदने की उस दर्द से गुज़र रहा था I was 8217 जब तक मैं यह नहीं था, तब तक मुझे निश्चित रूप से कुचल दिया गया था क्योंकि मैंने हर समय और प्रयास, विशेष रूप से पैसे खर्च किए थे, मुझे यह भी पता था कि अगर व्यापार कुछ था जिसे मैं अब करना चाहता था, लेकिन कुछ ने मुझे 2013 में वापस बताया ट्रेडर्स, उन्हें एक शॉट दें) असली कारण यह देखते हैं कि मैंने उनसे ज्यादा ध्यान नहीं दिया था क्योंकि उस प्लेटफ़ॉर्म का इस्तेमाल किया जा रहा था जिसका उपयोग मैंने किया था I8217t इसे जानने के लिए समय बिताना चाहता था। मैं बहुत छोटा था और डॉलर के प्रचार की तलाश में था और मैंने वास्तव में क्या बनना चाहता था, पर ध्यान केंद्रित कर दिया था, जो एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी था। इसलिए मैंने इस प्रक्रिया के लिए प्रतिबद्ध किया है बाकी का इतिहास है यद्यपि मैं चाहता था कि मैं रह सकता था, मैं अभी कह सकता हूं कि मुझे खुशी है कि मैंने एफएएसएसटी वापस जाने का फैसला किया और मुझे पता है कि मैं अभी सही रास्ते पर हूं। सुंदर क्लिच लेकिन यह कह रहा है कि 8220 बीटर कभी नहीं 8221 से भी ज्यादा देर है लेकिन याद रखना कि 8220 एक देर के बाद हमेशा बेहतर होता है 8221 FxST की समीक्षा अब इस FxST समीक्षा में मैं लाभ पर जाना होगा और मैं भी क्या आप के लिए दाखिला लेने का फैसला अगर आप मिल जाएगा पर जाना साथ ही नामांकन से पहले मुझे कुछ झिझक मिल चुके थे जैसे मैंने उस समय कहा था कि मैं कुछ भी असली चीज़ की तलाश कर रहा था, इसलिए मैं इस उत्पाद को रेट करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूँगा। यदि आप इसे पढ़ रहे हैं, तो अब भी मैं इसका उपयोग कर रहा हूं। मैं यह उल्लेख करके शुरू करना चाहता हूं कि जब मैं अपने एफएक्सएसटी कार्यक्रम में देख रहा था और मार्क डगलस से बात की थी, जिसमें वह मुख्य व्यवसाय अधिकारियों में से एक था, I8217d कहना है कि वह बहुत स्वागत करने वाला व्यक्ति थे और उसने मुझे कभी भी नहीं धकेल दिया कुछ भी कर रहा था जो मैंने किया था 8217t करना चाहता था यहां तक ​​कि जोश और मैट, जब मैंने उनसे बात की थी, मैंने देखा कि उन्होंने कभी भी मुझे या कुछ भी नहीं खड़ा किया था, मैंने सोचा था कि यह अजीब है, लेकिन साथ ही, मुझे एहसास हुआ कि वे असली विदेशी मुद्रा सफल व्यापारी हैं, मैं सचमुच मतलब है, वे पूर्ण समय का व्यापार करते हैं। जैसे ही मैं नामांकित और लाइव ट्रेडिंग रूम में चला गया, मुझे एहसास हुआ कि विदेशी मुद्रा सफल व्यापारी (एफएक्सएसटी) के पास अपने छात्रों के साथ एक अविश्वसनीय प्रतिष्ठा थी, कुछ जो पूरे समय के साथ-साथ व्यापार करने के अपने रास्ते पर हैं। ईमानदारी से व्यापार प्रणालियों और व्यापारिक शिक्षा विद्यालयों में देखने के अपने व्यक्तिगत अनुभव से मैंने देखा कि ज्यादातर व्यापारियों को या तो सिस्टम द्वारा जला दिया गया था या सिर्फ उनके व्यक्तित्व को अभी तक सीमित नहीं कर सका, जो कि व्यापार व्यवस्था के साथ जाने के कारण वे अभी भी संघर्ष कर रहे हैं, और उस 8217 के थे जहां मैं था, मैं भी संघर्ष कर रहा था इस बिंदु तक मैं भी ह्वेन 8217 सफल व्यापारियों की समीक्षा और उनके एफएक्सएसटी कार्यक्रम की समीक्षा के बारे में FxST समीक्षा वीडियो: FxPM सॉफ्टवेयर एक सबसे उन्नत व्यापार प्रणाली है जिसे मैंने देखा है, सटीक प्रविष्टियों पर मर चुका है, वास्तव में कड़े बंद हो जाता है और वास्तव में खतरनाक खतरनाक है। यह आपको जानकारी प्रदान करता है ताकि आप अपना निर्णय जल्दी ही तैयार कर सकें कि आप खरीद या बिक्री कर रहे हैं। 8211 एफएक्सपीएम सॉफ़्टवेयर का एक और प्लस यह है कि 30 से अधिक वर्षों से इसका उपयोग और परीक्षण किया गया है, यह एक स्वामित्व प्रणाली थी और अब इसे बनाया गया है ताकि आप और मैं जैसे रिटेल व्यापारी इसका इस्तेमाल कर सकें। 8211 विदेशी मुद्रा सफल व्यापारियों (एफएक्सएसटी) आपको एक व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापार योजना प्रदान करने के लिए आपको अपने व्यापारिक लक्ष्यों का ट्रैक रखने और आपकी ट्रेडिंग गतिविधि का ट्रैक रखने में मदद करता है। 8211 आपके पास मैट एंप जोश जैसे ट्रेडिंग कोच हैं जो वे उपलब्ध हैं और मैं व्यक्तिगत रूप से यह सोचता हूं कि यह एक अच्छी बात है जो एक कोचिंग में आपके पास एक सत्र के 3 सत्रों के साथ आता है, आप एफएक्सटीटी एनरोलमेंट ब्रेकडाउन देख सकते हैं। आप बस कुछ भी खत्म हो सकते हैं प्लस यदि आपको कभी मदद की ज़रूरत है, तो वे सिर्फ एक संदेश या दूर दूर फोन कॉल कर रहे हैं, जब तक आप उनसे खुद को शेड्यूल करते हैं, तब तक वे आपके लिए समय अर्जित करेंगे। 8211 उनकी ऑनलाइन सदस्यता जीवन के लिए है उनके पाठ्यक्रम बहुत अच्छी तरह से संगठित हैं, यह शुरुआत और अग्रिम व्यापारियों के अनुरूप होगा वे आपको हाथ से लेते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि आप FxPM सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने के तरीके के बारे में माहिर करने में सही कदम उठाते हैं। 8211 मुझे लगता है कि इस सॉफ्टवेयर के बारे में मैंने जो सबसे मूल्यवान चीज देखी है, वह अपने निष्क्रिय रणनीति के विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम यह है कि यह एक बहुत ही दोहराने योग्य प्रक्रिया है और इसका पालन करना बहुत आसान है। लाइव मार्केट एक्शन से अध्ययन करने के लिए उनके सैकड़ों यूट्यूब वीडियो हैं यह प्रणाली आपको स्वयं के नियमों का पालन करने के लिए स्पष्ट नियम देती है और आपके लिए खाका तैयार करती है ताकि आपको मुनाफा लगातार शुरू कर सकें। 8211 उनके सॉफ्टवेयर ने मुझे व्यापार के भावनात्मक पक्ष के साथ मदद की है, अब, मैं एक दैनिक, साप्ताहिक amp मासिक आधार पर जीत रहा हूं। 8211 एक और बड़ा मुद्दा यह है कि आपके पास 15 साल के बाजार ज्ञान के साथ एफसीएपीएम सॉफ्टवेयर के सह-संस्थापकों में से एक रहते हैं, अरमांडो मार्टिनेज, लाइव रूम में हैं। 8211 मुझे कभी-कभी लाइव कमरे में भाग लेने का समय नहीं होता सबसे पहले मैंने सोचा कि यह एक ड्रॉ होने वाला था, लेकिन उनके पास 600 से अधिक यूट्यूब वीडियो हैं, जो उनकी प्रविष्टियां और रणनीतियों को दोहराए जाने वाले समझाते हैं, मैं इसे घर से सीखने में सक्षम था। 8211 कार्यक्रम थोड़े महंगे हैं (बिना पैसे के लिए), मैंने 5,000 रुपये का भुगतान किया है, सिर्फ 8 नंबर दिया है, यह नंबर आपको बेवकूफ़ बना देता है, क्योंकि इसके बारे में सोचने के लिए मैंने पहले ही अपने खुद के पैसे के बारे में 10k का और दूसरे पर बाजार दिया है शिक्षा कार्यक्रम जो मैंने समय के साथ व्यर्थ किया इसके अलावा, मुझे लगता है कि हर एक के बारे में बाजारों में पैसा खो गया है, अगर मुझे इसे फिर से करने का मौका मिल गया होता, तो मैं एफएएसएसटी के साथ मिलना होता था और यह सुनिश्चित कर लिया था कि मैं वहां रहता हूं और छोड़ रहा हूं, यह मूल्य होगा यह इसलिए क्योंकि आने वाले पुरस्कारों में बहुत अधिक कीमतें हैं। न केवल आप कैसे व्यापार करने के लिए सीखते हैं, लेकिन आप एक मूल्यवान कौशल सीख सकते हैं कि आप दुनिया में कहीं भी ले सकते हैं और आय कमा सकते हैं। भले ही यह शुरुआत में छोटा है, अपने दिमाग के पीछे, आप जानते हैं कि वह संख्या असीम है। 8211 आपको अपने लाइव फीड के लिए भुगतान करना पड़ता है, जो कि महीने में 12 9 है ध्यान रखें कि आप एक संस्थागत प्लैटफॉर्म के लिए भुगतान कर रहे हैं, जो कि मेरी राय में किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली या मंच की तुलना में भविष्य में 10 साल है। इसलिए बीएस 8230 के मुफ्त मंच के लिए मत जाओ। जिस तरह से मैं इसे देखता हूं। एक लिखना बंद है 8211 आप धन प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं, व्यापार की उनकी शैली बहुत सुसंगत विचार है और जब तक आप कौशल को सीखना सीखते हैं, तब आप लाभ कमा सकते हैं। मैं उनके साथ डेमो पर 6 महीनों के लिए व्यापार कर रहा हूं और मैं लाइव होगा। तो मुझे शुभकामनाएं लोग चाहते हैं 8211 एफसीपीएम ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर 2 दलालों के साथ उपलब्ध है। ऊपर की बात यह है कि वे ज्यादा दलालों से जुड़ने के लिए एफएक्सपीएम सॉफ्टवेयर बनाने जा रहे हैं, इसलिए वे उन्नयन कर रहे हैं कुल मिलाकर मैंने वास्तव में अपना समय एफएक्सटीटी कार्यक्रम और विदेशी मुद्रा सफल ट्रेडिंग टीम के साथ अपना आनंद लिया है। मुझे यह कहना है कि मेरे जीवन में पहली बार मुझे पता है कि मैं एक सही समय व्यापारी बनने में सही दिशा की पूर्ति और पूर्ति कर रहा हूं। व्यापार के बारे में मेरा विचार नाटकीय रूप से बदल गया है, बड़ा समय न केवल मेरे खाते की वापसी में बल्कि मानसिक रूप से विश्वास है कि मुझे एक व्यापार में प्रवेश करना होगा, कोई दूसरा नहीं है मैं इन लोगों को मिल चुका हूं 8230 न सिर्फ इतना है, लेकिन मैं भी व्यापार के समुदाय में वापस योगदान करना चाहता हूं और आप में से उन सभी को असली चीज़ की तलाश है और हर चीज के बारे में अभी कोशिश की है। और बीमार और थका हुआ बीमार होने के थक गए हैं और अगर आप इसे खुद को एक आखिरी मौका देने के लिए जाने के लिए तैयार हैं तो यह वास्तव में लोग 8230 है। आपके पास आपके लिए बहुत कुछ है, हालांकि आपको अपने शेयरों को छोड़ने के लिए बहुत कुछ करना है, लेकिन आपके भविष्य को छोड़कर आपको क्या करना है: विदेशी मुद्रासक्षमफ़िल्टरड्राइबर फ्री-ट्रायल यदि आप एफएक्सएसटी 8217 के कार्यक्रम में शामिल होते हैं तो मैं आपका स्वागत करता हूं मैं आपको सभी व्यापारों का स्वागत करता हूं एक व्यवसाय है, इसलिए इसे गंभीरता से लेना चाहिये, अगर आप चाहें तो मेरे पास पहुंच सकते हैं और मुझे उम्मीद है कि आपने मेरी FxST समीक्षा का मज़ा लिया था अगर आप कुछ फ्री ट्रेनिंग सीरीज़ प्राप्त करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें 8211gt विदेशी मुद्रासक्षमफ़िल्टरड्रायर्स फ्री ट्रायल भी मैं आपको अपनी विदेशी मुद्रा व्यापार योजना प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं, यह 1 उपकरण हर व्यापारी की जरूरत है, यहां क्लिक करें 8211gt विदेशी मुद्रासंपर्कफिल्टरड्रार्स फ्री-बिजनेस प्लान

No comments:

Post a Comment