Monday 29 January 2018

Xforex


नीचे विदेशी मुद्रा नोटों की दीवार को देखने के बाद संवाद है: मित्र: वाह। रेम्बो आप विदेशी मुद्रा मुझे खेल रहे हैं: हां। मित्र: यह कैसे था I: आप उस दोस्त का क्या मतलब है: क्या आपने अभी तक कोई लाभ हासिल किया है: नहीं, बदले, मैं काफी पैसे खो रहा हूं। दोस्त। मुझे: क्यों आपने पूछा कि क्या आप उस पर भी रुचि रखते हैं: हाँ। हाल ही में मैंने खुद को एक्सफोरेक्स में पंजीकृत किया तब वे मुझे हर 2 दिन फोन करते हैं और मुझसे पैसे जमा करते हैं और अपने सदस्य में शामिल होते हैं। मैं सोच रहा था कि यह एक घोटाला हो सकता है, क्योंकि वे मुझसे पैसे मांगते रहते हैं, मुझे क्या लगता है: (मेरे दिल में हँसते हुए, जैसे। हशाखा) मनुष्य मैं उनका सदस्य हूं संभवत: ज्यादातर लोग जो इस प्रश्न पूछते हैं, उनके बारे में ज्ञान की कमी थी, विदेशी मुद्रा क्या है, और वे विदेशी मुद्रा बाजार में अपना पहला कदम बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। मैं आपको विदेशी मुद्रा दलाल को चुनने के बारे में एक त्वरित सुझाव दे सकता हूं, ठीक है, एक्सरेक्स एक दलाल है, और दलाल अपनी हर लेनदेन से अपनी कमाई से क्या करता है, जबकि आपकी मुद्राओं की जोड़ों को खरीदते हैं। यदि आप ब्रोकर का चयन करने के बारे में अधिक विवरण चाहते हैं, तो इस वेबसाइट पर जाएं यदि आप इसके बारे में लंबी कहानी पढ़ाने के लिए आलसी हैं, तो मैं आपको यहां एक संक्षिप्त विवरण दे सकता हूं: सुरक्षा आपको यह जानने की जरूरत है कि आप जिस दलाल में पंजीकृत हो रहे हैं, एक वैध या प्रमाणित या अधिकृत है या जो भी आप इसे कहते हैं, आपको बिंदु मिल गया है संयुक्त राज्य अमेरिका: राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन (एनएफए) और कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) यूनाइटेड किंगडम: फाइनेंशियल सेवा प्राधिकरण (एफएसए) ऑस्ट्रेलिया: ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग (एएसआईसी) स्विटज़रलैंड: स्विस फेडरल बैंकिंग कमीशन (एसएफबीसी) जर्मनी: बुन्देसनस्टल्ट एफआर फिननजडीनस्टलीइस्टंगस्ऑफिचट (बाफिन) फ्रांसः ऑटोरिट डेस मार्च फाइनेंसरों (एएमएफ) ट्रांजैक्शन कॉस्ट वे प्रत्येक लेनदेन के लिए कितना शुल्क लेते हैं आपके द्वारा किए गए प्रत्येक लेन-देन, आपने एक स्प्रेड द्वारा भुगतान किया है यह भविष्य में आसान होगा, यदि फैलाव लागत अधिक है, तो आप शॉर्ट-रन में कूदने में सक्षम नहीं हैं, आप केवल इतना लाभ नहीं कर सकते हैं कि वे प्रत्येक लेन-देन के लिए आपको 5 पिप्स ले रहे हैं और आप केवल 10 पिप्स के लाभ की योजना बना रहे हैं । जमा या निकासी सुनिश्चित करें कि आपके लिए अपना पैसा जमा करना या निकालना आसान है। एक अच्छा ब्रोकर के पास यह होना चाहिए था। वे आपके पैसे को व्यापार पर कमाने के लिए पकड़ रहे हैं, अपने पैसे वापस लेने पर आपको कठिन समय देने का कोई कारण नहीं है। प्रक्रिया चिकनी और तेज होनी चाहिए इसके बारे में है यदि आपके पास कोई सवाल है, तो नीचे टिप्पणी करने में संकोच न करें। उम्मीद है कि मैं आपके साथ भविष्य में अपने कुछ व्यापार को साझा कर सकता हूं। पुनश्च: अगर मैंने अपने सारे पैसे नहीं खोले I ) ओह, एक्सरेक्स मुझे एक मुश्किल समय दे रहा है, मुझे लेनदेन के 5 पिप्स का भुगतान करने की ज़रूरत है, यह एक बहुत कुछ है। या शायद नहीं। मुझे बताएं कि दलाल आपको क्या सोचता है, सबसे अच्छा भी है। तेजी से धन हस्तांतरण के साथ अब से संपर्क करें मेरे पास ओएफएक्स पर सकारात्मक टिप्पणियां नहीं हैं I मैं कभी-कभी अमेरिका से एनजेड को पैसे का हस्तांतरण करता हूं और मेरे पास इस कंपनी के साथ कुछ भी सफलता नहीं मिली है। वे हर तरह से कुशल हैं - मैं विश्वास नहीं कर सकता कि यह बैंक के माध्यम से जाने के मुकाबले हमें कितना पैसा ओएफएक्स के माध्यम से ट्रांसफर कर रहा है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा स्थानांतरण कैथलीन किंग जनवरी 2017 मैं कई वर्षों से इस सेवा का इस्तेमाल किया है, मैंने इसे सबसे अधिक लागत प्रभावी और अत्यधिक कुशल प्रणाली माना है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण गेविन रिट्ज जनवरी 2017

No comments:

Post a Comment