Wednesday 24 January 2018

विक्टर - गैमारा - विदेशी मुद्रा - जगह


विक्टर Pershikov, एमएफटीए द्वारा व्यापक फिबोनैकी विश्लेषण मैं एक देरी के साथ लिखना मैंने बिक्री के प्रवेश द्वार को संशोधित किया और इसे एक छोटे से लाभ के साथ बंद करने का फैसला किया, और खरीद पर खुले सौदा। बेस: आईपी 1 और 61.8 के सुधार के पूरा होने का स्तर। दैनिक रिट्रेसमेंट पर भी आईपी 1 पूरा नहीं हो पाता है (50 का स्तर नहीं है), इसलिए कीमत फिर से बढ़ सकती है। आप देख सकते हैं कि यहां पर स्टॉप-लॉसन पहुंचे। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) दैनिक समय-सीमा पर टीओसी का गठन हो सकता है मुझे लगता है कि यहां से 50 दैनिक रिट्रीटमेंट पर लक्ष्य के साथ फिर से खरीदने का प्रयास किया जा सकता है। मेरे पास 13 की जमा राशि पर छूट है। मैंने सभी ट्रेडों को बंद कर दिया है उच्च मात्रा के साथ व्यापार खोलने के लिए सबसे अच्छी स्थिति का इंतजार करें। व्यापार को मैन्युअल रूप से बंद करने की आवश्यकता थी। यह इस तथ्य के कारण नहीं है कि स्थिति ने काम करना बंद कर दिया है, अभी पैसे की जरूरत है। लेकिन, लक्ष्य को पूरा किया गया - 83818,000 (8776135) पुनर्स्थापित किया गया, और लाभ 83815,000 (877684) 50 का लक्ष्य अभी तक हासिल नहीं हुआ है, लेकिन आवेग पर फिर से मैं इस सौदे को फिर से नहीं खोलूँगा। व्यापार की स्थिति बहुत बढ़िया है क्योंकि हम एक शक्तिशाली क्लस्टर पर हैं हो सकता है कि कीमत आईपी 2 या आईपी 3 के रूप में हो जाए, यह सौदा खोलने का पुन: प्रयास करना संभव होगा। मेरे खाते में पी। एस। अब मैं एक प्लस अटैचमेंट इमेज को व्यापार कर सकता हूं (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अक्टूबर 2016 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 46 पदों मैं फिर से यूरोपीड के आधार पर घंटे समय सीमा पर सहायक रिट्रीटमेंट पर आईपी 3 खरीदा था। पुस्तक के मुताबिक, सहायक आईपी कम कीमत का व्यापार करने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है। उनका कहना है कि उच्च संभावना के साथ मूल्य मुख्य आईपी से लक्ष्य स्तर तक पहुंच जाएगा। तदनुसार, सहायक आईपी को सबूत के रूप में प्रयोग किया जाता है कि आपको बुनियादी पैटर्न के स्तर पर खरीद या बेचने के लिए खोलना होगा। सम्मिलित छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) फैंसी बैरनको क्षेत्र में होटल का एक मणि सबसे उत्तम बुटीक होटल में से एक मुझे कभी भी रहने की खुशी होती है एक पुनर्निर्मित टाउनहाउस में स्थित है जो 100 वर्ष से अधिक पुराना है, यह दोनों आरामदायक और प्रेरणादायक सेवा से, बहुत खूबसूरत और आरामदेह कमरे और रेस्तरां और बार तक है, सब कुछ शानदार था मुझे समकालीन कलाकृति से प्यार था जो पूरे होटल में पाया जाता है (यह प्रेरणादायक हिस्सा था)। रूफटॉप बार सूर्यास्त देखने के लिए एक अति सुंदर जगह भी है। मैंने विशेष रूप से सामने वाले डेस्क स्टाफ की सराहना की - सुसंना, फियोरेला और मारिया धूप और सेवा की तिकड़ी थीं। मेरा केवल अफसोस था कि मैं केवल एक रात के लिए वहां था। मैं होटल के रेस्तरां में दोपहर का भोजन और रात का खाना दोनों खा लिया और भोजन और सेवा शानदार थी होटल बी ने मेरी वास्तविक यात्रा लीमा के लिए की थी। मैं अत्यधिक सलाह देता हूं- लेकिन किताब शुरुआती। उनके पास केवल 17 कमरे हैं जेवियर बी, होटल बी में निदेशक डी रिलेसिलियन पब्लिकास ने इस समीक्षा का जवाब दिया अपनी प्रतिक्रिया और टिप्पणियों के लिए धन्यवाद यह आपकी खुशी है और आप जानते हैं कि आप होटल बी में अपने ठहरने का आनंद ले चुके हैं। हम अपने होटल और विशिष्टता पर गर्व महसूस करते हैं और यह जानना बहुत फायदेमंद है कि हमारे मेहमान हमें अपने अनुभवों के बारे में बताते हैं। हम वास्तव में आप के साथ फिर से हमारे साथ करना चाहते हैं मोंटेगो बे, जमैका बस लीमा की यात्रा से लौट आया और इस होटल में मेरी आखिरी दो रात बनी रही। स्थान, सेवा, भोजन और पेय और साथ ही आवास शीर्ष पायदान था। मैंने अंदर काम किया है। बस लीमा की यात्रा से लौट आया और इस होटल में मेरी आखिरी दो रातों की दूरी पर रहे। स्थान, सेवा, भोजन और पेय और साथ ही आवास शीर्ष पायदान था। मैंने 30 वर्षों में वरिष्ठ प्रबंधन में आतिथ्य उद्योग में काम किया है और मैं इस बुटीक होटल की अत्यधिक अनुशंसा कर सकता हूं। दोपहर की चाय अपने ही एक अनुभव था। रात के खाने और बार को पड़ोसी कला दीर्घाओं और संग्रहालयों में से कुछ का पालन करने की कोशिश करनी चाहिए। जेवियर बी, होटल बी में निदेशक डी रिलेसिओनेस पब्लिकस ने इस समीक्षा का जवाब दिया अपनी टिप्पणियों और सकारात्मक समीक्षा के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, हम उनकी अत्यधिक सराहना करते हैं लीमा में सबसे अच्छा होटल बनने का हमारा लक्ष्य है और हर दिन सुधार करना है। हम आपको निकट भविष्य में हमारे साथ फिर से करने का मौका चाहेंगे। यहां होटल बी में, हम आपको जल्द ही देखने के लिए उत्सुक होंगे। x201c होटल बी, लीमा के सबसे अच्छे होटल में से एक

No comments:

Post a Comment