Wednesday 10 January 2018

Xforex - ब्रुनेई - सुल्तान


ब्रुनेई की एक बेहतर जानकारी को बढ़ावा देने में मदद - ब्रुनेरीसर्स ब्रुनेई पॉलिसी पेपर, ब्रुनेई नीति भाषण और अन्य ब्रुनेई संबंधित सामग्रियों सहित ब्रुनेई शोधकर्ताओं के लिए सामग्री और संसाधन उपलब्ध कराने वाली एक और एकमात्र गैर-सरकारी वेबसाइट है, यह ब्रुनेई नीति निर्माताओं के भाषणों के लिए सबसे बड़ी डिपॉजिटरी होगी। कृपया ब्रुनेरीसार्स से लिंक करें एम्पायर होटल एएमपी कंट्री क्लब दक्षिण चीन सागर से ब्रुनेई में स्थित है। वास्तव में एशिया प्रशांत क्षेत्र में बेहतरीन गोल्फ, मीटिंग और स्पा रिसॉर्ट्स में से एक है। ब्रुनेई दारुस्सलाम सरकारी टेलीफोन निर्देशिका प्रकाशक व्यवसायों, कंपनियों, लोगों, आवासीय या सरकारी लिस्टिंग के संपर्क विवरण और स्थान खोजें। हमारे ऑनलाइन निर्देशिका पर रेस्तरां, कार, होटल, रियल एस्टेट, गुण, शॉपिंग आदि। ब्रुनेडा - मुफ्त वर्गीकृत विज्ञापन ब्रुनेई में संपत्तियों और सेवाओं को बेचना या किराए पर लेना और किराए पर या सामानों की विस्तृत श्रृंखला या बिक्री अब मुफ्त विज्ञापन सम्मिलित करें ब्रुनेई व्यापार निर्देशिका में ब्रुनेई कंपनियों के लिए खोजें। ब्रुनेई व्यापार निर्देशिका पर अपनी नि: शुल्क व्यापार लिस्टिंग जोड़ें बकवास ब्रूनेई आपको अन्य एकल को खोजने का मौका देता है जो आरामदायक डेटिंग में हैं दूसरों के साथ जुड़ें, नए दोस्त और तिथियां खोजें - आपको बस पंजीकरण की ज़रूरत है ब्रुनेई के सुल्तान ब्रुनेई के सुल्तान ने अपने शरिया कानून का उल्लंघन किया मंगलवार को, मुझे एक परिचित चेहरे से बधाई दी गई जब मैंने सुबह की खबरें पढ़ीं: ब्रुनेई के सुल्तान जब वह उसे जानता था, तब से वह अब पुराने दिखते हैं, ज़ाहिर है, उसका चेहरा आटा और अधिक देखभाल करने वाला जब मैं अभी भी किशोर था, मैं सुल्तान भाई, ब्रुनेई के राजकुमार की मालकिन था मेरा सामान्य रुख यह है कि वे बुरे लोगों का शिकार करते हैं, वास्तव में बस मानव और असंभावना समृद्ध मुझे अक्सर आश्चर्य होता है कि मैं उनके स्थान पर क्या किया होता, दुनिया में सारी शक्ति और पैसा दे दिया। Ive एक संतोषजनक जवाब के साथ कभी नहीं आया। अब सुल्तान ब्रुनेई में शरिया कानून को लागू करने के लिए सुर्खियाँ बना रहा है। जिसमें एक नया दंड संहिता शामिल है जिसमें व्यभिचार के लिए पत्थर मारना, चोरी के लिए अंगों को काटने, और गर्भपात, शराब की खपत, और समलैंगिकता जैसे उल्लंघन के लिए हत्याएं शामिल हैं। यहां तक ​​कि बलात्कार और संवेदना के लिए मौत की सजा भी है। अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकारों में मैं कोई विशेषज्ञ नहीं हूं इस मुद्दे पर टिप्पणी करने में मेरी एकमात्र योग्यता यह है कि 90 के दशक के शुरुआती दिनों में एक शराबी शाम, सुल्तान और मैंने कम से कम दो उपर्युक्त अपराध किए, क्योंकि हम कुआलालंपुर की रोशनी को पेंटहाउस सूट से देखा करते थे। मुझे थोड़ी देर तक वापस कर लें मैं 18 साल का था, जब मैं खुद को न्यूयॉर्क के रिट्ज-कार्लटन में एक कास्टिंग कॉल में मिला था, जो मुझे बताया गया था कि सिंगापुर में एक नाइट क्लब में एक स्थान होगा। जब मुझे नौकरी मिली, तो मुझे पता चला कि नौकरी सिंगापुर में बिल्कुल नहीं थी। इसके बजाय, यह कुख्यात प्लेबॉय प्रिंस जैफ़्ट बोल्किहिया के निजी अतिथि होने का निमंत्रण था। ब्रुनेई के सुल्तान का सबसे छोटा भाई उस समय, सुल्तान दुनिया के सबसे धनी व्यक्ति थे। मैं एक जंगली बच्चा था जो वाकरलाल के साथ भस्म हो गया था मैं शायद ही निर्दोष था, लेकिन मैं जब भी निमंत्रण स्वीकार करता था, बहुत छोटा था। जब मैं ब्रुनेई पहुँची, मुझे पता चला कि राजकुमार ने हर रात भव्य पार्टियों को फेंक दिया, पकासोस के बाथरूम में और असली सोने के माध्यम से बुने हुए कालीनों में। इन पार्टियों में पीने (जो सार्वजनिक रूप से कानूनी नहीं थी), नृत्य, कुछ बहुत ही प्रफुल्लित करने वाले कराओके थे, और, सबसे महत्वपूर्ण, दुनिया भर से 30 या 40 सुंदर महिलाओं के बारे में, जिसमें एक तरह के हरेम शामिल थे। राजकुमार राखी और चतुर और हाँ, कभी-कभी आकर्षक भी था मैंने अगले साल और अपनी प्रेमिका के रूप में कुछ बदलाव किया। कुछ समय के लिए, यह एक साहसिक दोनों आकर्षक और रोमांचक था यह अकेला और निराशाजनक था, और निरंतर निम्न श्रेणी के अपमानों से भरा था, जिसमें प्रिंसेस भाई को उपहार के रूप में दिया गया था (देखें: कुआलालंपुर होटल सुइट)। यद्यपि मैं बिना किसी कैदी का मतलब था, मैं आने के लिए स्वतंत्र नहीं था और मैं खुश हूं। मेरे समय के अंत तक, मुझे 10 साल पुराना लगता है और अभी भी पर्याप्त नहीं है मुझे अपना समय फिर से हासिल करने के लिए एक लंबा समय लगा, हालांकि मुझे अंततः अपना रास्ता मिल गया। मेरा संघर्ष आंतरिक था और वे मेरे ही थे। इस संदर्भ में, वे एक विशेषाधिकार थे स्टोनिंग का अभ्यास 15 देशों में कानून द्वारा किया जाता है या अधिकृत है यह अनुचित रूप से महिलाओं के लिए सजा के रूप में लागू किया जाता है, अक्सर व्यभिचार के लिए दंड के रूप में। मानवाधिकार समूह, जिसमें एनेस्टी इंटरनेशनल और ह्यूमन राइट्स वॉच शामिल है, यह क्रूर और असामान्य सज़ा और यातनाओं पर विचार करें। मुस्लिम कानून के तहत महिलाओं के रहने वाले अंतर्राष्ट्रीय अधिकार संगठनों के अनुसार, पत्थरवाह महिलाओं के खिलाफ हिंसा की सबसे क्रूर रूपों में से एक है ताकि उनकी कामुकता और बुनियादी स्वतंत्रता को नियंत्रित और सज़ा हो सके। और फिर भी राजकुमार और दुर्व्यवहार करने के लिए सुल्तान का यह विशेषाधिकार है पिकासाईक एस्केपैड और भाइयों की महान अपव्यय एक सामूहिक पलक के साथ लिप्त हैं ब्रुनेईस सीमाओं, मुस्लिम और गैर-मुस्लिम दोनों के समान रहने वाले सभी लोगों के लिए, स्वतंत्रताएं कम कर दी गई हैं, और उन सीमाओं को अब क्रूर हिंसा से लागू किया जा सकता है। अगर आप मेरे पिछले कर्मों के लिए करेंगे तो मेरे पास कास्ट पत्थर होंगे I बेशक, उन पत्थरों रूपक होगा। एक स्वतंत्र समाज के नागरिक के रूप में, मुझे उल्लंघन करने का अधिकार है, जब तक कि मैं किसी भी कानून को तोड़ू न दूं या दूसरों की आजादी पर असंतोष न करें। सभी राजकुमारों के साथ सोते हुए मेरा विशेष अधिकार है, मैं ऐसा महसूस करता हूं। मैं अपने विकल्पों के साथ रहते हैं जैसा कि ब्रुनेई के नागरिक अपने अधिकारों के कटाव का सामना करते हैं, मैं उस व्यक्ति की कल्पना करता हूं जिसे मैंने एक बार जानता था, कहीं एक पॉश होटल के कमरे में कहीं, शायद उसकी गोद में एक अन्य अमेरिकी किशोरी के साथ, नैतिकता के कानून बनाने वाले कानून बनाते हैं।

No comments:

Post a Comment