Friday 26 January 2018

Forex4noobs - ebook - डाउनलोड


मूल्य कार्रवाई का उपयोग करके विदेशी मुद्रा जानें मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारी, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक समाचार पत्र में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए बहुत कुछ है, के माध्यम से जाने के लिए डिस्क्रिप्शन ऑडल्स के पास मुफ्त अंग्रेजी क्लासिक्स और अंग्रेज़ी ऑडीओबूक हैं। अंग्रेजी क्लासिक्स या हिंदी किताबें और कहानियों को पढ़ने या सुनने के लिए आउडल्स का उपयोग करना आसान है। आप अपने फोन से एपबल, मोबी या टेक्सटी प्रारूप में किसी भी ईबुक को भी आयात कर सकते हैं ऊडल्स के पास एक व्यक्तिगत रीडर है आप अपनी पसंद के अनुसार फ़ॉन्ट आकार, शैली, पृष्ठभूमि, रेखा रिक्ति, और अन्य पढ़ने की विशेषताओं को अनुकूलित कर सकते हैं। पुस्तकों को विभिन्न श्रेणियों और टैग्स में संगठित किया जाता है जो कि आपकी अगली आसानी से आसानी से पढ़ा जा सके। आप अलग-अलग हिस्सों में शीर्ष पुस्तकों और लोकप्रिय लेखकों को भी देख सकते हैं। प्रत्येक पुस्तक संबंधित ऑडीओबूक से जुड़ी हुई है, अगर यह ओडल्स पर उपलब्ध है। डाउनलोड की गई किताबें और ऑडीओबूक आपके व्यक्तिगत लाइब्रेरी में दिखाई देंगे। आप ऑफ़लाइन कभी भी उन्हें पढ़ या सुन सकते हैं ऊदों में आधुनिक किताबें या बिकस्टलर्स नहीं हैं हमारे पास केवल अंग्रेज़ी क्लासिक्स हैं जो कि सार्वजनिक डोमेन से संबंधित हैं विशेषताएं मुफ्त में अंग्रेजी और हिंदी में किताबें और कहानियां पढ़ो महान क्लासिक्स और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ लेखकों को खोजें अपने फोन से पुस्तकों को आयात करें और ओडल्स रीडर में पढ़ें अपने फोन में कहीं भी अपनी लाइब्रेरी लें और ऑफ़लाइन पढ़ें अपने पठन अनुभव को निजीकृत दोस्तों के साथ शेयर ईबुक फाइल ई-मेल के माध्यम से शीर्ष श्रेणियों - फिक्शन किताबें, रोमांस की किताबें, काल्पनिक किताबें, साहसिक किताबें, विज्ञान कथा, क्रिसमस की किताबें, डरावनी किताबें, लघु कथाएँ, प्रेम कहानियां, धार्मिक किताबें, हास्य पुस्तकें, इतिहास पुस्तकें, कविताएं, कविता, यात्रा पुस्तकें, जासूसी पुस्तकें , और बहुत सारे। सबसे लोकप्रिय लेखकों - जेन ऑस्टेन, डोस्तोव्स्की, चार्ल्स डिकेंस, ऑस्कर वाइल्ड, मार्क ट्वेन, लेविस कैरोल, वोडहाउस, जेम्स जॉइस, एसाप, विक्टर ह्यूगो, एचजी वेल्स, प्लेटो, जैक लंदन, सिगमंड फ्रायड, थॉमस हार्डी, प्रेमचंद, और अन्य लोकप्रिय किताबें- एशोप्स फिबल्स, पीटर पैन, शर्लक होम्स, मोबी डिक, ऐलिस इन विलैंडलैंड, प्राइड एंड प्रीजूडिस, कामसूत्र, डोरायन ग्रे, बियोवुल्फ़, ग्रिम्स फेयरी की कहानियां, अन्ना कैरेनिना, डॉन कुिक्सट, हैमलेट, मैकबेथ, पिनोकचिओ, चाणक्य नीती हिंदी भाषा उपयोगकर्ताओं के लिए हज़ारों और अधिक: ऊडल्स में हिन्दी भाषा किताबें भी हैं हमारे कुछ महानतम लेखकों जैसे प्रेमचंद, आधुनिक हिंदी कहानी लेखकों और शौकिया लेखकों द्वारा पुस्तकों की पुस्तकें हैं। हिंदी लेखकों: मुन्शी प्रेमचंद, रवींद्रनाथ टैगोर, देवकी नंदन खत्री, शरतचंद्र चट्टोपाध्याय, भर्तेंदु हरिशचंद्र, जयशंकर प्रसाद आदि प्रसिद्ध किताबें: चनक्य नीति, रामायण, महाभारत, गौदान। यदि आप एक लेखक हैं, तो आप अपनी कहानियों को आसानी से ओडल्स पर प्रकाशित कर सकते हैं। आप हमारी वेबसाइट के ओडोलेबुक पर साइन अप कर सकते हैं या सिर्फ हेलीहोल्डबुक बुक पर एक ईमेल भेज सकते हैं। हम आपके कॉपीराइट की रक्षा करते हैं और आपके कहानियों को प्रकाशित करने और नए पाठकों तक पहुंचने के लिए आपके लिए एक माध्यम है। :,,,, ऊडल्स पर मुफ्ती किटैबिन पैधीन मुफ्त कहानियाँ और हिंदी कहानियां हमें उम्मीद है कि आप आवेदन को पसंद करेंगे और इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करेंगे एप के साथ किसी भी प्रतिक्रिया के मामले में, हमें हेलोलोड बुक्स 09d65f38a1 पर पहुंचें सैमसंग गैलेक्सी नोट 5 ग्रेट ऐप लेकिन सदस्यता एप्लिकेशन के लिए 3 सितारों को हारता है लगभग 5 रुपये प्रति माह लग रहा था। चंचल किताबें आओ सार्वजनिक डोमेन हैं (मुफ़्त) आप मुझे चार्ज करना चाहते हैं कि हर महीने उन्हें पढ़ने के लिए अपने ऐप का उपयोग करें हेक आप वेबसाइटों (मुक्त) के लिए उन्हें डाउनलोड कर सकते हैं योग्य फिर भी एक अच्छा पाठक हालांकि नि: शुल्क संस्करण के पूरे पेज फड़कते विज्ञापन हैं ऐप आपको सदस्यता में परेशान करने का प्रयास करता है इसका उत्तर एक महान वीपीएन है अलविदा। अद्भुत इस ऐप में क्लासिक किताबों और लेखकों- परी कथाओं, दैवीय कॉमेडी, मार्क ट्वेन के पूर्ण काम और कई अन्य लोगों के लिए एक बहुत अच्छा चयन है- सभी के लिए निःशुल्क। कुछ विज्ञापन हैं, लेकिन इन-ऐप की कोई खरीदारी नहीं है, और इन क्लासिक्स पढ़ने का आनंद लेने के लिए आपको किसी समर्थक संस्करण में अपग्रेड करना नहीं पड़ता है। एकमात्र दोष यह है कि जहाँ तक मैं बता सकता हूं, आप क्लाउड में पुस्तकों को स्टोर कर सकते हैं, इसलिए यदि आपका भंडारण पूरा हो जाए, तो आपको अपनी लाइब्रेरी से पुस्तकों को हटाना होगा। पर्याप्त मुख्यधारा की किताबें नहीं हैं मैं एनएलपी पर पुस्तकों की तलाश कर रहा था, मैंने कई पुस्तकों की खोज की और कुछ भी नहीं मिला। मैंने तब अलग-अलग के लिए खोज की थी और ये भी उपलब्ध नहीं था। तुरंत बाद एप्लिकेशन को हटा दिया गया यदि आप लोग एक व्यापक किस्म बनाते हैं तो बीमार फिर से ऐप प्राप्त करता है। अब मैं पुराने स्कूल उपन्यासों को पढ़ने में नहीं हूं एक पाठक के लिए शानदार ऐप ऐप बहुत सी किताबों को पढ़ने का एक शानदार मौका देता है लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिनकी याद आ रही है जैसे चिआनुआ एचेबस थिंग फॉल एप, एलियास एवरेपमेंट..मैं ये किताबें चाहता हूं मुझे लगता है कि यह किताबों का खजाना है, जहां मुझे पढ़ने की तलाश में हर किताब मिलती है और मैं इस तरह से एक ऐप बनाने के लिए ऊदली टीम की सराहना करता हूं। Whats New हम Oodles के लिए एक नया डिजाइन खोजने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। दोनों ebooks और audiobooks के लिए आसान पहुंच प्रदान करना हमारे लिए एक चुनौती है। इस नए डिजाइन में हमने आवेदन के सभी महत्वपूर्ण हिस्सों तक पहुंच प्रदान की है। हमने एक शानदार, ज़ोरदार डिजाइन के लिए भौतिक डिजाइन दर्शन का पालन किया है। हमें आशा है कि आप नए डिजाइन को पसंद करेंगे। कृपया हमें कोई प्रतिक्रिया भेजें अतिरिक्त जानकारी

No comments:

Post a Comment