Wednesday 7 February 2018

विदेशी मुद्रा - खरीद - स्टॉप - nedir - पुरुषों


3 बुद्धिमान पुरुष हालांकि मैंने कई विधेयक विलियम्स के संकेतकों के बारे में चर्चा करने वाले धागे को देखा है, मैंने अपनी किताब तीन अलग-अलग विचारों के साथ मिश्रित कैओस -2 संस्करण के बारे में अपनी किताब उद्धृत में अपने तीन अलग-अलग बुद्धिमान मेनक्वाट रणनीति को स्वचालित करने का निर्णय लिया है। संकेतक (मानक MT4 संकेतक, डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के साथ सभी) का उपयोग किया गया था: BUDB तेजी से अलग बार पिछले बार की तुलना में कम लोअर है, और इसकी सीमा बीईडीबी के ऊपरी छमाही में बंद होना चाहिए। बियरिश डिफरेंन्ट बार पिछले पट्टी की तुलना में अधिक उच्च स्तर पर है, और इसके रेंज एन्जोल्यूशन के लोअर हाफ में बंद होना चाहिए। मैं एंजुलेशन के लिए अपनी परिभाषा का उपयोग करेगा मैं मानता हूँ कि एक एंजुलेशन अच्छा है अगर बीआईडीबी के उच्च या बीईडीबी के कम और मगरमच्छ होंठ के बीच की दूरी मगरमच्छ लिप और मगरमच्छ जबड़े के बीच की दूरी से अधिक है। 3 बुद्धिमान पुरुष व्यापारिक संभावनाएं: एक वैध अलग-अलग बार (अच्छे रंग के विपरीत और एओ में विपरीत रंग) से बाहर तोड़ो - एकल प्रविष्टि तीसरी बार लगातार बार में एओ रंग से पहले बुद्धिमान व्यापार के दिशा-निर्देशों के समान टूटें - कई प्रविष्टियां एक पूर्ण व्यापार की दिशा में भग्न - कई प्रविष्टियां लंबी प्रविष्टियां: प्रविष्टि के लिए उपयोगकर्ता इनपुट बफर पीप के साथ खरीदें और रोकना नुकसान के प्रकार निम्नानुसार होंगे: एक (बीयूडीबी) से बाहर तोड़, बीओडीबी के कम से कम नुकसान को रोकने के तीसरी बार तीसरी बार एओ ग्रीन बार से संबंधित इससे कई ऐड-ऑन प्रविष्टियां उत्पन्न हो सकती हैं, जबकि व्यापार एक लाइव है व्यापार की दिशा में, एक उत्तर प्रदेश फ्रैक्टल का टूटना। इससे कई ऐड-ऑन प्रविष्टियां उत्पन्न हो सकती हैं, जबकि व्यापार एक लाइव है लघु प्रविष्टियां: प्रविष्टि और स्टॉप लॉस के लिए उपयोगकर्ता इनपुट बफर पीप के साथ बेब स्टॉप्स ऑर्डर के प्रकार में निम्नानुसार होगा: ए (बीईडीबी) से बाहर तोड़, बीईडीबी ब्रेक के उच्च स्तर पर रोकें तीसरे बार से तीसरे एओ रेड बार इससे कई ऐड-ऑन प्रविष्टियां उत्पन्न हो सकती हैं, जबकि व्यापार एक लाइव है व्यापार की दिशा में, एक भगदड़ से नीचे का टूटना। इससे कई ऐड-ऑन प्रविष्टियां उत्पन्न हो सकती हैं, जबकि व्यापार प्रारंभिक स्टॉप लॉस (या ट्रेलिंग स्टॉप लॉस) को मारकर या तो एक विपरीत दिशा-पट्टी बार सिग्नल तब होता है (सभी और रिवर्स बंद करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सदस्यता रद्द किए गए सितंबर 2015 में 1,961 99 कॉडर्स और सिस्टम निर्माता के साथ समस्या को पोस्ट किया गया, वे एक तरफ नियम बनाते हैं तो ब्रशेल के लिए विपरीत बनाने के लिए इसे फ्लिप करें वास्तव में यह गलत है कीमत नीचे 3-4 गुना बढ़ जाती है, फिर बढ़ जाती है। जब भी आप चार्ट इतिहास, मासिक चार्ट पर वापस जाते हैं, तो आप सबसे ऊपरी बाएं कोने या निचले बाएं कोने से प्रारंभ होने वाली सलाखों को देखेंगे। यह चार्ट के व्यवहार पर बड़ा प्रभाव है। लंबी प्रविष्टियां: प्रविष्टि के लिए उपयोगकर्ता इनपुट बफर पीप्स के साथ खरीदें स्टॉप ऑर्डर के प्रकार में निम्नानुसार होगा: निम्न में से एक ब्रेक आउट (बीयूडीबी), बीयूडीबी ब्रेक के कम होने पर रोकें तीसरी बार से तीसरे एओ ग्रीन बार इससे कई ऐड-ऑन प्रविष्टियां उत्पन्न हो सकती हैं, जबकि व्यापार एक लाइव है व्यापार की दिशा में, एक उत्तर प्रदेश फ्रैक्टल का टूटना। इससे कई ऐड-ऑन प्रविष्टियां उत्पन्न हो सकती हैं, जबकि व्यापार एक लाइव है लघु प्रविष्टियां: प्रविष्टि और स्टॉप लॉस के लिए उपयोगकर्ता इनपुट बफर पीप के साथ बेब स्टॉप्स ऑर्डर के प्रकार में निम्नानुसार होगा: ए (बीईडीबी) से बाहर तोड़, बीईडीबी ब्रेक के उच्च स्तर पर रोकें तीसरे बार से तीसरे एओ रेड बार इससे कई ऐड-ऑन प्रविष्टियां उत्पन्न हो सकती हैं, जबकि व्यापार एक लाइव है व्यापार की दिशा में, एक भगदड़ से नीचे का टूटना। यह एक से अधिक ऐड-ऑन प्रविष्टियां उत्पन्न कर सकता है, जबकि व्यापार एक लाइव शामिल है सितंबर 2012 स्थिति: एक पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती प्रणाली का निर्माण 3,267 पोस्ट की कीमत 3-4 गुना तेजी से बढ़ जाती है, फिर बढ़ जाती है। यह स्टॉक या वस्तुओं के लिए सच हो सकता है, मुद्राओं के लिए नहीं एमटी 4 एमटी 5 डेवलपमेंट सर्विसेज सदस्यता रद्द कर दी गई सितंबर 2015 में 1,961 पदों यह स्टॉक या वस्तुओं के लिए सही हो सकती है, मुद्राओं के लिए नहीं। कुछ। आपको पता होना चाहिए कि यह अटैचड इमेज (क्लिक करने के लिए विस्तार करने के लिए) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सितंबर 2012 में शामिल हो गया स्थिति: एक पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती प्रणाली बनाना 3,267 पद कुछ। आपको यह पता लगाना चाहिए कि यह कई काउंटर उदाहरण कहाँ से उपलब्ध है अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) हालांकि, मैं ऐसा समय साबित करने में अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता हूं MT4MT5 डेवलपमेंट सर्विसेज सदस्यता रद्द कर दिया सितंबर 2015 में शामिल हुए 1,961 पदों में शामिल हुए नवम्बर 2015 स्थिति: जूनियर सदस्य 1 पोस्ट दिलचस्प लग रहा है..इस एक का अनुसरण करना होगा। दिसंबर 2015 में शामिल हों स्थिति: जूनियर सदस्य 1 99 कूट और सिस्टम निर्माता के साथ समस्या पोस्ट करें, वे एक तरफ नियम बनाते हैं तो ब्रिसल के लिए विपरीत बनाने के लिए इसे फ़्लिप करें। वास्तव में यह गलत है कीमत नीचे 3-4 गुना बढ़ जाती है, फिर बढ़ जाती है। जब भी आप चार्ट इतिहास, मासिक चार्ट पर वापस जाते हैं, तो आप सबसे ऊपरी बाएं कोने या निचले बाएं कोने से प्रारंभ होने वाली सलाखों को देखेंगे। यह चार्ट के व्यवहार पर बड़ा प्रभाव है। लंबी प्रविष्टियां प्रविष्टि और स्टॉप लॉस के लिए उपयोगकर्ता इनपुट बफर पीप के साथ खरीदें स्टॉप ऑर्डर के प्रकार में निम्नानुसार होगा: निम्न में से एक (बीयूडीबी) का ब्रेक आउट, कम लॉस पर स्टॉप लॉस जहां तर्क है कि इस सिद्धांत का समर्थन करता है उस चार्ट में उस खाते में लेना प्रतीक है जो GBPUSD है तो, मूल रूप से आप कहते हैं, अगर ब्रोकर USDGBP का उपयोग करने का फैसला करता है तो मूल्य आंदोलन अलग-अलग हो रहे थे। अच्छे इंजिन्यूशन के साथ बीयूडीबी के ऊपर पहला वार मैन स्टॉप ऑर्डर और एओ इंडिकेटर लाल है अच्छा एंगल्यू के साथ बीईडीबी के नीचे रोकें ऑर्डर करें और एओ इंडिकेटर ग्रीन है। बीयूडीबी, बीईडीबी और एंग्लूशन की परिभाषा के लिए, 1 को देखें। जाहिर है 1 वूज़ मैन सिग्नल एक काउंटर ट्रेंड सिग्नल है। इसलिए मैं इस आदमी को तीनों में से पट्टेदार व्यक्ति समझता हूं। मैं भी इसे अंतिम प्रणाली से निकाल सकता है मेरा यह पहला अद्यतन निम्नानुसार था: ऊपरी आधे के बजाए बार के ऊपरी तिहाई में बंद करें इसका कम पिछले एक्स बार कम से कम होना चाहिए। (उपयोगकर्ता द्वारा एक्स इनपुट) इसकी सीमा एटीआर (21) के बराबर या बराबर होना चाहिए बंद करने के लिए बंद मगरमच्छ होंठ gt आरआर (21) के निचले आधे के बजाए बार के निचले तीसरे हिस्से में बंद करें इसकी ऊंचाई पिछले एक्स बार उच्च से अधिक होना चाहिए। (उपयोगकर्ता द्वारा एक्स इनपुट) .8203 इसकी सीमा एटीआर के बराबर या बराबर होनी चाहिए (21) बंद करने के लिए बंद मगरमच्छ होंठ gt आरटी (21) MT4MT5 विकास सेवाएं सितंबर में शामिल हुई स्थिति स्थिति: एक पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती प्रणाली बनाना 3,267 डाक मुझे लगता है कि वर्तमान विलियम के रूप में उल्लिखित एंगलुल की आवश्यकता के लिए मैं क्षतिपूर्ति करने वाला तरीका सही नहीं है, जो झूठी संकेतों को ले जाता है और अच्छा संकेतों को खो देता है विलियम्स के रूप में उल्लिखित एंगलुलेशन की आवश्यकता का कहना है कि एक बीयूडीबी या बीईडीबी को मान्य माना जाना चाहिए यदि नीचे की रेखाओं के बीच के कोण काफी व्यापक हैं, तो मगरमच्छ दांत और मगरमच्छ जबड़े के बीच की ओर खींचने वाली एक काल्पनिक सीधी रेखा है, बिंदु से शुरू होता है मगरमच्छ मुंह में मूल्य क्रिया से नीचे खींची गई एक काल्पनिक सीधी रेखा, बिंदु से शुरू, मूल्य मगरमच्छ मुंह में था संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मूल्य बंद और मगरमच्छ होंठ के बीच की दूरी का उपयोग करने के लिए मेरा सुझाव उपरोक्त के साथ लाइन में नहीं जाता है इसलिए मैं इस के लिए एक और समाधान कसरत करूँगा सुझावों का स्वागत है मुझे लगता है कि विलियम के रूप में उल्लिखित एंगलुलेशन की आवश्यकता के लिए मैं वर्तमान पद्धति की क्षतिपूर्ति करता था, जो सही नहीं है, जो झूठी संकेतों को ले जाता है और अच्छे संकेतों को खो देता है विलियम्स के रूप में उल्लिखित एंगलुलेशन की आवश्यकता का कहना है कि एक बीयूडीबी या बीईडीबी को मान्य माना जाना चाहिए यदि नीचे की रेखाओं के बीच के कोण काफी व्यापक हैं, तो मगरमच्छ दांत और मगरमच्छ जबड़े के बीच की ओर खींचने वाली एक काल्पनिक सीधी रेखा है, बिंदु से शुरू होता है मगरमच्छ मुंह में बिंदु से शुरू की कीमत की कार्रवाई के नीचे खींचा एक काल्पनिक सीधी रेखा एलजीटर एमए के लिए एक लाइन फिट करने के लिए और कोण को मापने के लिए मेरा सुझाव। थ्रेड: खरीदें और खरीदें सीमा के बीच अंतर स्टॉप एंड सेल बेचने के लिए एक ही चीज़ --- मुझे पूरा यकीन है कि मैं अंतर को समझता हूं। एक के लिए, क्या इसका कोई फर्क पड़ता है, अगर इसे 'सॉल स्टॉपॉट' बना दिया जाता है तो इसके विपरीत एक अलग बिक्री के लिए अलग दलालों का अलग-अलग नियम है, और यह सब सामान। अब, थॉटटॉप और कोट लिमिट सॉट के बीच अंतर के रूप में --- मुझे लगता है कि मैं खरीदना चाहता हूं। मेरी समझ है कि मैं एक बोलीबॉय स्टॉप (विशिष्ट कीमत पर) का उपयोग करता हूं, अगर कीमत पहले से ही बढ़ रही है - थोड़े तरह की बस मुझे चुनने के लिए बंद होती है और फिर उसी दिशा में जारी रहती है। दूसरी तरफ, अगर कीमत नीचे जा रही थी तो मैं एक बिच सीमेंट (विशिष्ट कीमत पर) का उपयोग करेगा जो कीमत को उस विशिष्ट बिंदु पर गिराए जाने पर खरीद लेगा, और उम्मीद कर रहा है कि कीमत नीचे की सीमा तक पहुंच गई है और वापस आ जाएगी अप। यह बस के मार्ग के अंत में मुझे उठाकर बस की तरह होगा, फिर घूम रहा है और दूसरी तरफ जा रहा है, जो कि मैं चाहता था क्या मुझे इसके बारे में पता है? बेशक, 1 अगस्त सब कुछ बदलता है। मैं हमेशा ब्रेकआउट और रेंज ट्रेडिंग की सोच से यह याद करता हूं। यदि आप एक ब्रेकआउट के लिए ऑर्डर सेट कर रहे हैं, तो आप खरीदारी रोक का उपयोग करने जा रहे हैं और स्टॉप ऑर्डर बेच सकते हैं। आपको लगता है कि बाजार उसी दिशा में जारी रहेगा यदि आप एक सीमा व्यापार के लिए आदेश सेट कर रहे हैं तो आप सीमा के शीर्ष पर बेचने के लिए सीमा के निचले हिस्से में खरीदने या सीमा को बेचने के लिए एक खरीद सीमा आदेश का उपयोग करेंगे। बस यही मुझे याद है बंद करो और बेचना सीमा बेचने के लिए एक ही चीज़ --- मुझे यकीन नहीं है कि मैं अंतर समझता हूं। एक के लिए, क्या इसका कोई फर्क पड़ता है, अगर इसे 'सॉल स्टॉपॉट' बना दिया जाता है तो इसके विपरीत एक अलग बिक्री के लिए अलग दलालों का अलग-अलग नियम है, और यह सब सामान। अब, थॉटटॉप और कोट लिमिट सॉट के बीच अंतर के रूप में --- मुझे लगता है कि मैं खरीदना चाहता हूं। मेरी समझ है कि मैं एक बोलीबॉय स्टॉप (विशिष्ट कीमत पर) का उपयोग करता हूं, अगर कीमत पहले से ही बढ़ रही है - थोड़े तरह की बस मुझे चुनने के लिए बंद होती है और फिर उसी दिशा में जारी रहती है। दूसरी तरफ, अगर कीमत नीचे जा रही थी तो मैं एक बिच सीमेंट (विशिष्ट कीमत पर) का उपयोग करेगा जो कीमत को उस विशिष्ट बिंदु पर गिराए जाने पर खरीद लेगा, और उम्मीद कर रहा है कि कीमत नीचे की सीमा तक पहुंच गई है और वापस आ जाएगी अप। यह बस के मार्ग के अंत में मुझे उठाकर बस की तरह होगा, फिर घूम रहा है और दूसरी तरफ जा रहा है, जो कि मैं चाहता था क्या मुझे इसके बारे में पता है? बेशक, 1 अगस्त सब कुछ बदलता है। इस लिंक पर क्लिक करें यह आपको एक महान चित्र दिखाता है कि आपको मास्टर योगदानकर्ता और सदस्य शामिल होने की तिथि के बारे में जानने की जरूरत है नवम्बर 2007 के डाक 677 मूलतः संतुलन द्वारा पोस्ट किए गए उद्धरण चिह्नों के साथ, आप थोड़ी खराब हो सकते हैं। एक क्वार्टरप्लॉट बिसेल ऑर्डर का प्रभावी ढंग से मतलब है कि उद्धृत मूल्य के बाद (जहां आपने ऑर्डर दिया था), आप चाहते हैं कि बाजार में प्रवेश करें, कीमत चाहे चाहे। आप अपेक्षा की तुलना में एक कीमत खराब कर सकते हैं कहो बाजार 1.4200 पर है और आपके पास 1.4220 पर खरीदारी रोक ऑर्डर है यदि कीमत बहुत तेजी से शुरू हो रही है, तो आप केवल 1.4225 या उससे भी बदतर हो सकते हैं यदि यह कदम तेजी से पर्याप्त है इसके अलावा, आप ब्रोकर द्वारा खराब कर सकते हैं। क्लीमिटिट रोबल्स ऑर्डर के साथ, लगता है कि आप भी खराब हो सकते हैं एक उद्धरण आदेश का अर्थ है कि आप केवल वैसे ही मूल्य की कीमत पर खरीद लेंगे या उस मूल्य से बेहतर होगा। उदाहरण के लिए बाजार 1.4200 पर है और आप 1.4220 पर एक सीमा बेचने की ऑर्डर देते हैं इसका मतलब है कि आप केवल 1.4220 या (बेहतर) उच्च कीमत पर खरीद लेंगे, जिसका मतलब है कि आपको अपेक्षित मूल्य से भी बदतर होने की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। लेकिन स्थिति तब हो सकती है, जहां कीमत आपके स्तर पर पहुंचती है, इस मामले में, 1.4220, आपके दिशा में नीचे जा रही शुरू होती है, लेकिन आप अपने दलाल की वजह से भर नहीं पाए। मेरे दलाल ने मुझे कभी भी एक स्टॉप या सीमेन्ट ऑर्डर से नहीं दबदबा दिया है आपको फैलने का कोई फर्क नहीं पड़ता है, और यह आपके दलालों की गलती नहीं है, अगर आप उस खाते का जवाब नहीं देते हैं तो आपके उदाहरण में, यदि आप वास्तव में 1.4220 में खरीदना चाहते थे तो आपकी सीमा 1.4220 - फैल पर सेट की जाएगी। वैसे भी सीमा आदेश का उपयोग किया जाता है जब आप अपेक्षा करते हैं कि कीमत एक प्राइटीक्युलर मूल्य सीमा से उलट हो जाती है और जब आप कीमतों को जारी रखने के लिए उम्मीद करते हैं तो स्टॉप ऑर्डर का उपयोग किया जाता है एक बार जब आप अपने व्यापार और एसएपी आर स्तर के साथ पारिवारिक हैं, तो दोनों उपयोगी व्यापार हैं। सुप्रसिद्ध मास्टर योगदानकर्ता और सदस्य शामिल होने की तारीख दिसम्बर 2007 स्थान संयुक्त राज्य अमेरिका के डाक 576 मेरी गलती पहले के पोस्ट को पर्याप्त रूप से पढ़ने के लिए नहीं है। एक सीमा आदेश की प्रकृति ऐसी है कि कीमत आपके ऑर्डर की कीमत पर व्यापार कर सकती है, लेकिन भर नहीं सकती क्योंकि ऑर्डर फ्लो किसी विशिष्ट कीमत पर मात्रा में परिमित है। दूसरे शब्दों में, कीमत सीमित नहीं हो सकती है या आपकी सीमा मूल्य पर पर्याप्त रुचि के साथ, जहां तक ​​आपका ऑर्डर लाइन में है वहां तक ​​नहीं पहुंच सकता है। लाइन को भरने के बजाय, ऑर्डर अब भी निष्क्रिय रहता है। यह आपके ब्रोकर क्वाट्सकेस के मामले में नहीं है, यह आपके समय और परिस्थितियों का एक मामला है जो आपके पक्ष में निष्पक्ष आधार पर काम नहीं कर रहा है। निर्धारित कीमत पर ट्रिगर, बाजार के आदेश बनने के बाद, जो कि परिभाषा के अनुसार अगले उपलब्ध मूल्य पर भरे जाते हैं। यहां, आपका कोट आपके कोटेट मार्केटक्ॉट अनुरोध को पूरा करने के लिए आवश्यक रूप से आगे बढ़ेगा। वहां के शब्दों को ध्यान दें: कोटेट मार्केट कोट। क्योंकि समय कोई गारंटी नहीं है, कोई कीमत गारंटी नहीं है एकमात्र क्वाटस्चिंगक्वाट में यह शामिल है कि व्यापारी जिस प्रकार से चुना हुआ आदेश का जोखिम उठा सकता है उसका अनजान होना चाहिए। जैसा कि सीडाएग का उल्लेख किया गया है, फैल यह निर्धारित करेगा कि आपका स्टॉप या सीमा क्रम किस तरह से ट्रिगर करेगा। यह थोड़ा थकाऊ है, लेकिन यह समझाना महत्वपूर्ण है कि यह कैसे काम करता है यदि आप इन ऑर्डर प्रकारों का उपयोग करना चाहते हैं। संक्षेप में, एक और कहावत है: सीमा आदेश गारंटी मूल्य नहीं, निष्पादन नहीं। ऑर्डर की गारंटी निष्पादन बंद करें, लेकिन कीमत नहीं (निष्पादन पर गारंटी अत्यधिक अतरल मुद्दों पर लागू नहीं होती है) जुड़ें दिनांक जनवरी 2009 स्थान ईटनविले, वाशिंगटन (माउंट। रेनियर के पास) डाक 126 उत्कृष्ट कई thanx, एक और सभी मुझे लगता है कि मेरा बस सादृश्य लक्ष्य पर है--- एक ही दिशा में जारी रखने के लिए और अपेक्षित मूल्य उलट के लिए सीमाएं जुड़ें अगस्त 2011 डाक 3 हफ़्ते में यह मुझे जो जानना चाहता था धन्यवाद एफएक्स-मेन मानद सदस्य सदस्य की तिथि मार्च 2009 पोस्ट 4,537 मूल रूप से पोकर फेस द्वारा पोस्ट किया गया यह वही है जिसे मैं जानना चाहता था धन्यवाद पोकर चेहरा मंच पर आपका स्वागत है जैसा कि आप जानते हो सकता है, जिस धागे का आप उत्तर दे रहे हैं वह 2 साल से अधिक के लिए निष्क्रिय रहा है। पुराने धागे को पुनर्जीवित करने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन जो लोग पोस्ट कर रहे थे वे आगे बढ़ सकते हैं वैसे भी, रोक और सीमा के विषय पर, मैं अपने लिए सालाना पहले बना एक मेज के लिए लिंक करता हूं, और बाद में कुछ अलग मंचों पर पोस्ट किया। यह आपको उस अवलोकन को दे सकता है जो आप देख रहे हैं --- रोकने और आदेश सीमित करें

No comments:

Post a Comment