Wednesday 7 February 2018

गारंटी - विदेशी मुद्रा - रणनीति


विदेशी मुद्रा में हारना कभी नहीं - गारंटी नहीं बुलशेट सीधे और सरल विधि 100 गारंटी आपको विदेशी मुद्रा में एक भी व्यापार नहीं होगा। हां, 100 गारंटीकृत विधि विधि इतनी सरल है, आश्चर्य है कि 7 अरब लोग इतने लंबे समय के लिए कितने चूक गए मैं बदले में सभी चाहता हूँ कि आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए एक अच्छी बात करें। प्रधान मंत्री जी इस विधि को रविवार 16 दिसंबर, 2012 को केवल उन लोगों के लिए जो यहां पोस्ट करने के लिए पूछेंगे। विधि: यह ध्यान देने के लिए बहुत दुखी था कि कितने नए व्यापारियों ने लंबा दावे के लिए गिरना है। लेकिन यह उनकी गलती नहीं है कई लोग एक सीमित उद्देश्य के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार करने का निर्णय लेते हैं और जो रातोंरात बहुत पैसा कमाते हैं इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप ऐसे लोगों को ढूंढेंगे जिन्होंने इन बाजारों में रात भर बना दिया है, हालांकि, उनकी संख्या सीमित है, लेकिन अनगिनत हैं जिन्होंने इस तरह के पैसे बनाने के लिए हर चीज को खो दिया है (कुछ भी जीवित हैं)। आप में से बहुत सारे जिज्ञासा से बाहर थे, मस्ती के लिए कई और शायद कुछ इसे गंभीरता से ले गए मुझे नहीं पता कि कितने लोगों ने देखा कि यह धागा रूकी चर्चा अनुभाग में शुरू हुआ था, न कि किसी भी ट्रेडिंग विधि या व्यापार चर्चा धागा के रूप में। यदि आप वास्तव में अपने जीवन में सफल होना चाहते हैं, तो यह कड़ी मेहनत के माध्यम से है, अच्छा, सहायक, विनम्र, जानकार और बुद्धिमान है। हो सकता है कि मैं आप में से कई लोगों के मुकाबले ज्यादा ज़िंदगी जीता हूं और मुझे लगता है कि मुझे अपने अनुभव से कुछ सीखने का अधिकार मिला है। अगर मैं अपने जीवन में वापस देखता हूं, तो मुझे लगता है कि मैं और अधिक सफल होता, मैंने कुछ लक्ष्यों और उद्देश्यों पर ध्यान केंद्रित किया था और मैंने जो कुछ भी व्यापार या पेशा चुना था, उन वर्षों में श्रेष्ठता की कोशिश की। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैंने कुछ विशेष कौशल या ज्ञान के क्षेत्र पर अपना ध्यान केंद्रित नहीं किया, लेकिन केवल बाद में मेरे जीवन में। लेकिन यह अभी भी बंद का भुगतान किया। सफलता एक योग्य विचार की प्रगतिशील प्राप्ति है अपने लिए एक लक्ष्य निर्धारित करें और उसके प्रति दिन काम करें, दिन और दिन बाहर। यह समय लगेगा लेकिन आप निकट मिलेगा यदि व्यापार आप के लिए जाना चाहते हैं, तो बाजार और व्यापार से संबंधित सभी चीज़ें सीखें, अर्थशास्त्र और वित्त में औपचारिक शिक्षा प्राप्त करें इसे अपना व्यवसाय बनाओ और किसी दिन आप अच्छे पेशेवर व्यापारी या बैंकर या निवेश सलाहकार या निवेश बैंकर या फंड मैनेजर होंगे। आपके और आपके प्रियजनों के लिए यह अच्छा होगा। यह एकमात्र ऐसा व्यापार है जो कभी भी विफल नहीं होगा। जैसा मैंने कहा था कि यह समय लगेगा, आपको सही सेट-अप के लिए इंतजार करना होगा। अधिक समय और प्रयास करें कि आप अधिक उपज और वापसी करें, आपको मिलेगा। पहली गलती जो कि ज्यादातर नए व्यापारियों ने यह किया है कि वे उत्तोलन के लिए आते हैं। जब वे यह सुनते हैं कि वे अपनी व्यापारिक पूंजी की तुलना में 50 गुना अधिक पा सकते हैं, तो वे लाभ की गणना करना शुरू करते हैं जो 50 गुना अधिक है। कुछ लोग 1: 500 लीवरेज की सीमा तक पहुंचते हैं। कुछ साल पहले मैं एक व्यापारी-युगल से मिला जो सफलतापूर्वक ट्रेड करता था पति और पत्नी ने मुझे बताया कि वे एक वर्ष में केवल एक व्यापार लेते हैं या कभी-कभी एक या दो साल में भी एक व्यापार करते हैं। वे इस व्यापार को तब तक पकड़ते हैं जब तक यह अच्छा लाभ नहीं दिखाता है। यह विज्ञान नहीं है विज्ञान समझ रहा है कि क्या काम करता है और कैसे। उन्होंने मुझे बताया कि वे प्रवृत्ति का पालन नहीं करते हैं, लेकिन प्रवृत्ति के खिलाफ जाते हैं। उन्होंने मुझे बताया कि वे सब काम करते हैं, जिनमें से टन हैं, यह साबित करने के लिए कि प्रवृत्ति अनुयायी सफल नहीं हो सकते क्योंकि वे दोनों थे। जब बाजार बहुत अधिक था और जब बाजार बहुत कम था, तब वे बेचे गए। मैंने अपनी पद्धति पर अपना शोध किया और निष्कर्ष पर पहुंचा कि वे केवल 50 सही थे। इस बिंदु पर, मुझे वाकई एक पुरानी कहावत का अर्थ समझा गया था कि यदि आप एक खोने की स्थिति खरीदते हैं और उसे पकड़ते हैं तो यह आपके बटुए को खाली कर सकती है। लेकिन यदि आप कम बेचते हैं और पकड़ते हैं, तो यह आपकी वॉल्ट खाली कर सकता है मैं इसे अपने जुआ नियम के साथ सहसंबद्ध करता हूं 2 आप कितना खो सकते हैं, लेकिन आप कितना हासिल करना चाहते हैं, इसकी कोई सीमा नहीं है, इसलिए आप अंततः खो सकते हैं। इन सभी तीनों को एक साथ लाना, मैं यह निष्कर्ष पर आया हूं कि एक ही व्यापार को खोने के बिना ही एक ही रास्ता मिल सकता है, जो है: बेचने के लिए खरीदें, और बाद में जब वह गिरता है तो खरीदने के लिए कभी भी कम नहीं बेचते हैं मुझे बताएं कि सोने क्यों जा सकता है शून्य यह मूल्य में दोगुना हो सकता है यदि आप इसे 1700 में खरीदते हैं, तो यह शून्य पर कभी नहीं जाएगा और इसलिए अधिकतम ड्रॉडाउन 1700 से कम हो जाएगा, लेकिन आपको कितना लाभ प्राप्त होगा इसकी कोई सीमा नहीं है लेकिन अगर आप इसे आज कम बेचते हैं, तो यह 5,000 या अधिक हो सकती है, लेकिन आपका लाभ कभी 1700 से अधिक नहीं होगा। यही मुद्राओं के लिए भी सही है। स्थिर मुद्राएं केवल दुर्लभ परिस्थितियों में शून्य पर जा सकती हैं। यह बहुत दुर्लभ है लेकिन इसमें कोई सीमा नहीं है कि वे कितने बढ़ सकते हैं। यदि आप सही लीवरेज (या कोई लीवरेज) और केवल खरीद के साथ खेल रहे हैं, तो आप केवल तभी खो देंगे जब आप लाभ दिखाए जाने से पहले बेचते हैं या अगर आपको ले जाने की लागत का भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं मिलता है। भार उठाने की लागत (हितों का संकल्प) व्यापारिक हानि नहीं है, इसका एक व्यय है। इसी प्रकार दुर्लभ परिस्थितियों में, एक मुद्रा विफल हो जाती है, तो हानि एक व्यापारिक हानि नहीं है, बल्कि एक पूंजी नुकसान है। इसलिए, तकनीकी रूप से, आपके पास कोई व्यापारिक हानि नहीं है इसलिए, निचला रेखा है: अपने लाभ को नियंत्रित करें, केवल तब खरीद लें जब यह बहुत कम हो और पकड़ लें। आपके पास पर्याप्त पकड़ने वाली शक्ति होनी चाहिए और आपका लाभ उठाना चाहिए ताकि आप बच सकें, भले ही यह निम्न स्तर तक संभव हो सके। यह वस्तुओं के लिए बेहतर काम करना चाहिए क्योंकि वस्तुओं शून्य पर नहीं जा सकती इसलिए प्राथमिकता 1) कमोडिटीज, 2) मेजर रिजर्व मुद्राओं या मार्केट इंडेक्स, और 3) स्टॉक होना चाहिए। व्यक्तिगत स्टॉक शून्य पर जा सकते हैं वाल स्ट्रीट का चोर कोई बकवास नहीं है सीधे और सरल विधि 100 गारंटी आपको विदेशी मुद्रा में एक भी व्यापार नहीं होगा। हां, 100 गारंटीकृत विधि विधि इतनी सरल है, आश्चर्य है कि 7 अरब लोग इतने लंबे समय के लिए कितने चूक गए मैं बदले में सभी चाहता हूँ कि आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए एक अच्छी बात करें। प्रधान मंत्री जी इस विधि को रविवार 16 दिसंबर, 2012 को केवल उन लोगों के लिए जो यहां पोस्ट करने के लिए पूछेंगे। विधि क्या है बकवास नहीं सीधे और सरल विधि 100 गारंटी आपको विदेशी मुद्रा में एक भी व्यापार नहीं होगा। हां, 100 गारंटीकृत विधि विधि इतनी सरल है, आश्चर्य है कि 7 अरब लोग इतने लंबे समय के लिए कितने चूक गए मैं बदले में सभी चाहता हूँ कि आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए एक अच्छी बात करें। प्रधान मंत्री जी इस विधि को रविवार 16 दिसंबर, 2012 को केवल उन लोगों के लिए जो यहां पोस्ट करने के लिए पूछेंगे। यहां तक ​​कि अगर यह सच है, तो मैं आपको अपने लिए एक एहसान करने के लिए कहता हूँ और सिर्फ अपने आप को रखूं। अपने साथी आदमी को मुनाफे से वापस दो। नोक्टार्नालएफएक्स अब वाणिज्यिक सेवाओं की पेशकश नहीं कर रहा है, भले ही यह सच है, तो आपसे खुद से कोई एहसान करने के लिए कहें और सिर्फ अपने आप को ही रखें अपने साथी आदमी को मुनाफे से वापस दो। बधाई। मैं अपनी दूसरी पद्धति अपने आप से रख रहा हूं क्योंकि मुझे रोमांच के लिए व्यापार पसंद है। चूंकि यह विधि बहुत सरल और उबाऊ है, इसलिए मैं इसे देना चाहता हूं। इस तरह, आपके एसएल कभी भी हिट नहीं हो पाएंगे और आपके टीपी को मूल रूप से लक्षित लक्ष्य से पहले ही मारने का अधिक मौका मिलेगा। इस पद्धति के बारे में अच्छी बात यह है कि जब कई लोग इसका उपयोग करते हैं, तब इसकी प्रभावशीलता बढ़ जाती है। अधिक बेहतर वॉल स्ट्रीटक्वाको गियरटाइंडर्ड एफसीए रणनीति के सिर्फ चोर एक कैच मैनेजिंग डायरेक्टर और सह-संस्थापक बीकेफोर्थ एलएलसी, बीके एसेट मैनेजमेंट क्या आप एक ट्रेडिंग रणनीति में दिलचस्पी ले सकते हैं जो सैद्धांतिक रूप से 100 फायदेमंद है। अधिकांश व्यापारी संभवतः एक शानदार, हाँ आश्चर्यजनक ढंग से जवाब देंगे, ऐसी रणनीति अस्तित्व और 18 वीं सदी के सभी तरह वापस तिथियाँ यह रणनीति संभाव्यता सिद्धांत पर आधारित है, और यदि आपकी जेबें गहरी पर्याप्त हैं, तो इसकी लगभग 100 सफलता दर है। अनंत संपत्ति के रूप में दीप जेब, यही है। व्यापारिक दुनिया में मार्शिंगेल के रूप में जाना जाता है, यह रणनीति लास वेगास कैसीनो के जुआघरों में सबसे अधिक प्रचलित थी और यह मुख्य कारण है कि कैसीनो अब न्यूनतम और अधिकतम छलांग लगा रहे हैं, और क्यों रूले व्हील के दो हरे रंग के मार्कर (0 और 00 ) अजीब या यहां तक ​​कि दांव के अलावा। इस रणनीति के साथ समस्या यह है कि 100 लाभप्रदता प्राप्त करने के लिए, आपको बहुत गहरी जेबें चाहिए। कुछ मामलों में, उन्हें असीम रूप से गहरा होना चाहिए। दुर्भाग्य से, कोई भी अनन्त संपत्ति नहीं है, लेकिन एक सिद्धांत के साथ जो मतलब उत्क्रमण पर निर्भर करता है, एक चूक व्यापार पूरे खाते को दिवालिया हो सकता है। इसके अलावा, व्यापार पर जोखिम की राशि संभावित लाभ से कहीं ज्यादा है इन कमियों के बावजूद, मार्टिंगेल रणनीति में सुधार करने के तरीके हैं। इस लेख में, अच्छी तरह से पता लगाएं कि आप इस उच्च जोखिम वाले और कठिन रणनीति के सफल होने की संभावनाओं को कैसे सुधार सकते हैं। 18 वीं शताब्दी में मार्टिंगेल रणनीति का लोकप्रियता क्या है, पॉल फ्रांसिस गणितज्ञ पॉल पियरे लेवी के नाम से शतरंज की शुरुआत की गई थी। मार्टिंगेल मूलतः एक प्रकार की सट्टेबाजी शैली थी, जो दोहरीकरण के आधार पर आधारित थी। दिलचस्प बात यह है कि, मार्टिंगेल पर किए गए बहुत सारे काम अमेरिकी गणितज्ञ जोसेफ लियो दोब द्वारा किए गए, जिन्होंने 100 मुनाफे वाली सट्टेबाजी रणनीति की संभावना का खंडन करने की मांग की। सिस्टम की यांत्रिकी स्वाभाविक रूप से प्रारंभिक शर्त को शामिल करते हैं, हालांकि, हर बार शर्त एक हारे हुए हो जाती है, दांव दोगुनी हो जाती है, जिससे पर्याप्त समय दिया जाता है, एक जीतने वाला व्यापार पिछले सभी घाटे को बना देगा। रूले व्हील पर 0 और 00 की शुरूआत का इस्तेमाल मंगलवार के यांत्रिकी को तोड़ने के लिए किया गया था, जो गेम को दो से ज्यादा संभावित परिणामों के अलावा अजीब बनाम, या लाल बनाम काले इससे रूले नकारात्मक में शर्टिंगेल का इस्तेमाल करने की लंबी अवधि के लाभ की अपेक्षा की गई, और इस प्रकार इसका उपयोग करने के लिए कोई प्रोत्साहन नष्ट कर दिया। मार्टिंगेल रणनीति के पीछे मूलभूत बातें समझने के लिए, एक सरल उदाहरण पर एक नज़र डालें। अनुच्छेद पृष्ठ 2 पर जारी एक टिप्पणी पोस्ट करें विदेशी मुद्रा आगामी सम्मेलन पर संबंधित वीडियो हमसे संपर्क करें

No comments:

Post a Comment