Friday 23 February 2018

विदेशी मुद्रा - ट्रेंड सूचक 2012 - फिल्म


विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति संकेतक 2012 यू.एस. सरकार की अस्वीकरण ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा को मार्जिन पर एक उच्च स्तर का जोखिम है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से संबद्ध सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। स्पष्ट रूप से यह समझें: इस पाठ्यक्रम में निहित जानकारी किसी भी विशिष्ट निवेश के व्यापार का निमंत्रण नहीं है। व्यापार को भविष्य के लाभ की खोज में पैसा जुटाने की आवश्यकता है यह आपका फैसला है किसी भी पैसे का जोखिम नहीं उठाएं, जिसे आप खो सकते हैं। यह दस्तावेज़ आपकी व्यक्तिगत वित्तीय और व्यक्तिगत परिस्थितियों को ध्यान में नहीं लेता है यह केवल व्यक्तिगत निवेश सलाह के रूप में और केवल शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है। अपने निवेश पेशेवर से सलाह के बिना इस पर कार्य न करें, जो यह सत्यापित करेगा कि आपके विशेष आवश्यकताओं के लिए क्या उपयुक्त है amp परिस्थितियां अभिनय से पहले व्यावसायिक रूप से व्यक्तिगत रूप से अनुरूप सलाह लेने में असफल होने से आप अपने खुद के सर्वोत्तम हितों के विपरीत अभिनय कर सकते हैं जिससे पूंजी के नुकसान हो सकते हैं। नियम 4.41 हाइपरोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। बेस्ट फ़ॉरेक्स ईएएस विशेषज्ञ सलाहकार एफएक्स रोबोट का उपयोग करके, आप स्वीकार करते हैं कि आप इन जोखिमों से परिचित हैं और आप अपने निर्णयों के परिणामों के लिए पूरी तरह जिम्मेदार हैं। हम इस उत्पाद के उपयोग से उत्पन्न किसी भी प्रत्यक्ष या परिणामी हानि के लिए जो कुछ भी देयता नहीं स्वीकार करते हैं इस संबंध में सावधानी से नोट किया जाना चाहिए, कि पिछले परिणाम भविष्य के प्रदर्शन का संकेत नहीं हैं। संरक्षण: सर्वश्रेष्ठ मूलभूत सामग्री पर सभी मूल सामग्री वेबसाइट के मालिक द्वारा बनाई गई है, जिसमें टेक्स्ट, डिज़ाइन, कोड, छवियां, फोटो और वीडियो तक सीमित नहीं है, वेबसाइट के मालिक की बौद्धिक संपदा माना जाता है, चाहे वह कॉपीराइट हो या नहीं, और संरक्षित है डिजिटल मिलेनियम कॉपीराइट एक्ट शीर्षक 17 अध्याय 512 (सी) (3) का उपयोग कर डीएमसीए संरक्षण सेवाओं द्वारा इस सामग्री के पुनरुत्पादन या पुनः प्रकाशन की अनुमति के बिना निषिद्ध है। रुझान के लिए सीसीआई ट्रेण्ड इंडिकेटर ट्रेडर्स के अनुसरण में रुझान के लिए सीसीआई ट्रेन्ड इंडिकेटर विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति संकेतक जबकि सीसीआई ट्रेडिंग में मैंने एक सरल और शक्तिशाली विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति सूचक खोज लिया और बनाया जो सबसे अच्छा है मैंने कभी देखा है कि प्रवृत्ति को परिभाषित करने का तरीका क्या आपको लगता है कि इस प्रवृत्ति के संकेतक आपकी मदद करेंगे कि आप कभी भी हार न पाएंगे मुझे लगता है कि यह सुनिश्चित करने में मदद करेगा कि 14 साल के व्यापार ने मुझे यह सिखाया है कि मूल्य कार्रवाई सब कुछ है और इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने के लिए सर्वोत्तम प्रवृत्ति संकेतक एमटी 4 का इस्तेमाल करना बहुत ही उपयोगी है। बेस्ट ट्रेन्ड इंडिकेटर का परिचय यहां यह है कि एमटी 4 कार्यों के लिए दुनिया में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रुझान सूचक का उपयोग करना। ऊपर की हरी सलाखों या शून्य रेखा के नीचे लाल सलाखों का ट्रू ट्रेंड है और दिखाता है कि मौजूदा रुझान ऊपर या नीचे है या नहीं। शून्य रेखा से ऊपर की सच्ची प्रवृत्ति का कोई भी पढ़ना सकारात्मक है और इसका अर्थ है बाजार में एक अपट्रेंड जबकि शून्य लाइन नकारात्मक या डाउनट्रेन्डिंग बाजार के नीचे कोई भी पढ़ना। पतली नीली रेखा को एंट्रीसीसीआई कहा जाता है हम इसका उपयोग यह दिखाने के लिए करते हैं कि जब कीमत अधिक खर्च की जाती है या प्रवृत्ति के खिलाफ हो जाती है हम एंट्रीसीसीआई की स्थापना के लिए प्रवृत्ति के विपरीत दूर होने की तलाश कर रहे हैं और फिर कीमत की प्रतीक्षा वर्तमान प्रवृत्ति की ओर फिर से शुरू करने के लिए करते हैं। सर्वश्रेष्ठ सीसीआई संकेतक सेटिंग्स ये ट्रेंडसीसी और एंट्रीसीसीआई अवधि के निवेश के लिए ट्रू ट्रेंड इंडिकेटर सेटिंग्स हैं: यहां सबसे अच्छे विदेशी मुद्रा सूचक के लिए सबसे अच्छा सीसीआई सेटिंग्स हैं जो मैं कलर टैब पर उपयोग करता हूं ताकि आपका ट्रू ट्रेंड संकेतक नीले एंट्रीसीसीआई: ट्रू ट्रेंड इंडिकेटर के लिए डाउनलोड लिंक इस कहानी को साझा करें, अपने प्लेटफार्म मोहममेद यॉसेर एन. एच. को चुनें। 5 जून, 2014 बजे 3:28 बजे- उत्तर हेलो जॉर्डन, मैं खुद के बारे में संक्षिप्त हूं, मैं एक एसए. पी. था। अर्नस्टाम्प यूंग के लिए सलाहकार, इस विदेशी मुद्रा व्यापार के प्यार ने मुझे काफी काम किया, अब यह 5 साल है कि मैं इस विदेशी मुद्रा व्यापार में हूं, जॉर्डन के लिए फ्रैंक है मैंने बहुत सारे संकेतक की कोशिश की लेकिन जैसा कि आप कहते हैं कि कीमत अंतिम सूचक है मैं आपको बताना चाहता हूं, इन सभी वर्षों में मुझे कोई सफलता नहीं मिली है, जॉर्डन, मैं एक स्कैपर हूं, मैं आपसे जानना चाहता हूं, क्या मैं इसे 1 मिनट पर इस्तेमाल कर सकता हूं? amp 5 मिनट टाइमफ्रेम कृपया, कृपया मदद करें, मैं आपके भाई से सुनना चाहता हूं। धन्यवाद, मोहामद यसर एनएच। मैंने जॉर्डन के साथ काम किया है। वह बिल्कुल शीर्ष पायदान है और अपने सामान को जानता है। I8217ve बस अपने चार्ट पर अपने सूचक डाल दिया और I8217m यकीन है कि यह 8217s मदद करने के लिए जा रहा है। मार्टिन मोरेटी February 23, 2015 at 10:49 pm - उत्तर दें I wanna कहना है कि आप एक महान काम कर रहे हैं, जॉर्डन जिस तरह से आप रणनीतियों की व्याख्या करते हैं, वह उत्कृष्ट है। वास्तव में। इस बाजार में मैंने बहुत कुछ देखा है और ज्यादातर चीजों के कारण व्यापारियों से पैसा पाने का कारण था जो विश्वासघाती विक्रेताओं के प्रचार में विश्वास करते हैं। ट्रिनिटी सिस्टम में तार्किक बुनियादी है और अनुशासन के साथ व्यापारियों को सफल बनने में सक्षम हैं। धन्यवाद जॉर्डन जेसन स्मिथ अगस्त 29, 2015 1:51 पर - उत्तर V3 को जीत के लिए उत्सुक हैं। I8217 आपके रोज़ चार्ट पर आपकी सीसीआई सेटअप की विविधता का उपयोग कर रहा है I oversold खरीद, प्रवृत्ति के साथ overbought बेचने और विपरीत सीसीआई चरम पर निकलते हैं। रोज़ाना व्यापार करने के लिए कुछ पत्थर लेते हैं, लेकिन आई 8217वे ने अभी तक एक हत्या की है। और पिछले सप्ताह के दौरान आतंक के दौरान अच्छी तरह से किया ग्रेग Matanjun 31 अगस्त, 2015 2:04 बजे - उत्तर दें मैंने 3 के लिए EntryCCIPeriod मूल्य निर्धारित किया है और अच्छी तरह से भी काम करता है। क्या आप मुझे बता सकते हैं कि आपकी पसंद की सेटिंग 3 के बजाय 2 क्यों है। मेरे लिए मुझे 3 की कीमत के साथ एंट्री सीसीपीयरियोड की चिकनी रेखाएं मिलती हैं ताकि मेरी पुरानी आँखों पर दया हो सके मैं वास्तव में भयानक होने के लिए यह सूचक खोजता हूं धन्यवाद। मुझे याद है कि कहीं आप का उल्लेख करते हैं कि आप अपने कंप्यूटर में अपने सूचक के एमक्यू 4 संस्करण का पता लगाने की कोशिश कर रहे थे। मैंने रंगीन सीसीआई इंडी को फिर से कोडित किया है ताकि आप बिल्कुल वैसे ही व्यवहार करें और अपने पसंदीदा रंग और सेटिंग के साथ। यदि आप चाहें तो मैं खुशी से आपको स्रोत कोड भेजूंगा मुझे भी एंट्रीसीसी 3 के मूल्य का उपयोग करना पसंद है और संभावनाओं की खोज करते समय उस सेटिंग का उपयोग करते हुए बहुत समय बिताया है। मैं 2 पर सेटिंग पसंद करता हूं क्योंकि यह प्रवृत्ति से दूर रीसेट करने का मूल्य का तेज संकेत देता है लेकिन मेरी राय में ग्रेग यह निजी वरीयता है आपको सबसे ज्यादा सहायक होने के साथ आपको जाना होगा। सूचक वास्तव में कमाल है लेकिन यह हमारे लिए एक उपकरण है। यह अधिक है कि हम टूल का उपयोग कैसे करते हैं। यदि आप 3 की सेटिंग के साथ एंट्रीसीसी की सेटिंग को अधिक उपयोगी पाते हैं, तो बिल्कुल इसके साथ चलें। हां, मुझे आपके कोड के स्रोत को प्राप्त करना पसंद है और आपकी अनुमति के साथ ही समूह को इसके साथ ही पोस्ट भी करना होगा। जनवरी मार्क डी सितंबर 21, 2015 बजे 6:19 बजे - उत्तर दें ट्रांस्सीसीआई द्वारा परिभाषित मूल्य (ट्रेंडसीसी द्वारा परिभाषित) के कारण कीमत अधिक खरीद या ओवरलेस्ट हो जाने पर हमें दिखाए जाने के लिए एंट्रीसीसीआई एक उपकरण के रूप में उपयोग किया जाता है। एंट्रीसीसी आपको प्रवृत्ति में खरीदने या बेचने में मदद करता है और कीमतों को प्रवृत्ति की दिशा से वापस खींचा जाने पर प्रविष्टियों को देखने के लिए हरे रंग की रोशनी देता है। फिर आप मूल्य दिखाने के लिए इंतजार करते हैं कि आपको यह रुझान फिर से शुरू हो रहा है। रबर बैंड की तस्वीर को अलग खींचते हुए रुख की तरफ खींचने के लिए इंतजार कर रहे हैं। जॉर्डन, यह परीक्षण करने के लिए समय के बिना मैं इसे अपने व्यापार पर हो सकता है प्रभाव देख सकते हैं। हम सभी प्रवृत्ति के बारे में बात करते हैं लेकिन हम इसे नजरअंदाज करते हैं क्योंकि यह बाज़ार के आंदोलन से प्रभावित हो जाता है.इस संकेतक के साथ मैं अपने फैसले की ज़िम्मेदारी के बिना वास्तव में प्रवृत्ति के खिलाफ व्यापार नहीं कर सका। यह आपके लिए किसी भी रणनीति में बहुत मददगार होगा रणनीति पर ध्यान केंद्रित जिस तरह से जाने का रास्ता ढूँढ़ने पर नहीं यह एक महान प्रवेश बिंदु सूचक प्रतीत होता है यह साझा करने के लिए धन्यवाद। जॉर्डन, अगर यह सूचक बहुत स्थिर है और बाकी के हफ्ते के लिए विश्वसनीय है, तो मुझे चौंका दिया जाएगा क्योंकि यह अपने आप ही एक प्रणाली है। आशा है कि मैं जीत लिया 8217t मेरे शब्दों को निगलने के लिए है। 1 एम पर यह कोशिश की और यह काम किया लेकिन मैं एक रेम्बो बन गया बहुत अधिक जोखिम उठाए, लेकिन 5 एम पर यह स्थान पर था। जो स्टीफंस, III 14 नवंबर, 2015 3:18 बजे - उत्तर दें आप आदमी जॉर्डन हैं। भगवान आपका भला करे। इस संकेतक ने मेरे लिए खेल बदल दिया है और कई लोगों को आशीष दीगा यदि वे हमें इसे सही तरीके से प्रस्तुत करते हैं। इस सूचक को उपलब्ध कराने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद धन्यवाद, आपको सही ढंग से समझने के लिए मैं जितनी जल्दी ही मौजूदा मोमबत्ती को पिछले उच्च या पिछले कम के उच्च स्तर की तलाश करता हूं, उतना ही दर्ज करते हैं और एंटरी सीसीआई को ट्रिप के विपरीत, डाउनट्रेन्ड में ओवरस्टेल्ड या ओवरबाट की आवश्यकता होती है। अगर यह पिछले उच्च या पिछला कम और एंट्री सीसीआई को लेता है तो एक ही समय में ओवरबाट या ओव्हरॉल्ड नहीं है, तो यह एक गलत सिग्नल सही (एंट्री सीसीआई ओवरबॉफ़्ट ओवरस्बॉल्ड जरूरी है) उसी समय होता है जब मोमबत्ती पिछले कम या पिछली ऊंची ) और भी अपने स्टॉप लॉज़, एंट्री, ब्रेक समझाओ और महान मूल्य जॉन के लिए लाभ की रणनीति ले आओ, मैं वास्तव में अपने समर्पण की सराहना करता हूं ताकि हमारे नए व्यापारियों की मदद की जा सके। जब कीमत विपरीत दिशा में बदलती है तो यह एक काउंटर ट्रेंड व्यापार। कई मामलों में एक बहुत ही लाभदायक व्यापार का परिणाम होगा

No comments:

Post a Comment